VIDEO: इंदौर में नाला पार करते वक्त बहे 2 युवक, बचाने के लिए तेज धार में ‘दीवार’ बन गए लोग

digamberbisht

Madhya Pradesh Rains Indore: एमपी के 32 जिलों में अगले 24 घंटों तक मूसलाधार बारिश होने का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। इस दौरान प्रदेश के नदी-नाले उफान पर हैं।

एमपी में बहते युवक को बचाते लोग फोटो सोर्स- ANI

Madhya Pradesh Rains Weather News: मध्य प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश का कहर जारी है। राजधानी भोपाल समेत 25 जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। जिसके चलते लोगों का जीना मुहाल हो गया है। भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे में इंदौर के गौतमपुरा में गुरुवार को दो युवक नाले में बह गए। हालांकि गनीमत रही कि उन्हें बचाने के लिए मौके पर सैकड़ों स्थानीय लोग पहुंच गए। पानी की धार के बीच ह्यूमन चेन (एक दूसरे का हाथ पकड़कर) बनाकर लोग युवकों को बचाने के लिए दीवार की तरह खड़े हो गए। हालांकि एक युवक को तो बचा लिया गया लेकिन दूसरे का पता अभी भी नहीं चल सका है। इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कैसे हुआ घटना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौतमपुरा के पास चांदनखेड़ी नाम का एक गांव है। जहां के दो युवक बारिश के पानी से उफनते नाले को पार कर दूध बांटने के लिए दूसरी तरफ जा रहे थे। तभी वह दोनों पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गए और बहने लगे। इस दौरान मौजूद दर्जनों स्थानीय लोगों ने फ़ौरन मानव चेन बनाकर पानी के बीच में खड़े हो गए। इस बहादुरी और सूझबूझ के चलते बह रहे दो में से एक युवक को बचा लिया गया, लेकिन एक की तलाश अभी जारी है।

[embedded content]

वीडियो हुआ वायरल: घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें साफ़ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे तेज बहाव में लोग पानी की तेज धार के बीच में खड़े हैं। सभी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए, युवक को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल बाद में पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई और गांव वालों के साथ रेस्क्यू में जुट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

जीते जी एक-दूसरे के साथ रहती थीं 2 बहनें, बड़ी ने बीमारी से दम तोड़ा तो दूसरी लाश पर रोते-रोते चल बसी

Hindi News राज्य जीते जी एक-दूसरे के साथ रहती थीं 2 बहनें, बड़ी ने बीमारी से दम तोड़ा तो दूसरी लाश पर रोते-रोते चल बसी उत्तर-प्रदेश के मथुरा जिले के करीब एक गांव में बड़ी बहन की मौत का सदमा न बर्दाश्त कर पाने पर छोटी ने उसके शव से लिपटकर […]