PNB घोटालाः नीरव मोदी के भाई नेहाल मोदी के खिलाफ इंटरपोल का रेड नोटिस जारी, सबूत मिटाने का आरोप

digamberbisht

PNB Scam: नेहाल मोदी के पास बेल्जियम की नागरिकता है और माना जा रहा है कि वह फिलहाल अमेरिका में कहीं छिपा हुआ है। पीएनबी के 13,600 करोड़ रुपए के घोटाले में नीरव मोदी के साथ ही उसका भाई भी आरोपी है।

इंटरपोल ने ईडी की अपील पर नेहाल मोदी के खिलाफ रेड नोटिस जारी किया। (रायटर्स इमेज)

PNB Scam: पीएनबी घोटाले में नीरव मोदी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम में इंटरपोल ने नीरव मोदी के भाई नेहाल मोदी के खिलाफ रेड नोटिस जारी कर दिया है। नेहाल मोदी के पास बेल्जियम की नागरिकता है और माना जा रहा है कि वह फिलहाल अमेरिका में कहीं छिपा हुआ है। पीएनबी के 13,600 करोड़ रुपए के घोटाले में नीरव मोदी के साथ ही उसका भाई भी आरोपी है।

रेड नोटिस जारी होने के बाद इंटरपोल के सभी सदस्य देशों की पुलिस नेहाल मोदी को लेकर सतर्क हो जाएगी। जिससे उसे पकड़ने में काफी मदद मिलेगी। रेड नोटिस जारी होने के बाद नेहाल मोदी आसानी से एक देश से दूसरे देश का सफर नहीं कर सकेगा।

बता दें कि कुछ समय पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इंटरपोल से अपील की थी कि वह नेहाल मोदी के खिलाफ रेड नोटिस जारी करे। ईडी की जांच में पता चला है कि घोटाले के बारे में नेहाल मोदी को भी जानकारी थी और उसने ‘जानबूझकर’ मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले के सबूत नष्ट करने में नीरव मोदी की मदद की थी।

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

गुंडों की तरह युवक को पुलिस वालों ने पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद SI और हेड कॉन्सटेबल सस्पेंड

Hindi News राष्ट्रीय गुंडों की तरह युवक को पुलिस वालों ने पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद SI और हेड कॉन्सटेबल सस्पेंड वीडियो में पुलिसकर्मी युवक के गर्दन को अपने पैर में फंसा कर पिटाई करता दिखाई दे रहा है। वहीं हेड कॉन्स्टेबल युवक को पीछे से उसकी पीठ पर […]