Odd-Even Rule in Delhi 2019 Live Updates: दिल्ली में 4 नवंबर से लागू होगी Odd-Even स्कीम, सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

digamberbisht

Odd-Even Vehicle Rule in Delhi 2019 Starting date, Odd-Even Vehicle Scheme Rules for Cars in Delhi Live Updates: जानकारी के मुताबिक, ऑड-ईवन स्कीम के तहत कारों को लाइसेंस प्लेट के आखिरी ऑड व ईवन नंबर के आधार पर अलग-अलग दिन चलाना होगा।

अरविन्द केजरीवाल (फोटो सोर्स-इन्डियन एक्सप्रेस)

Odd-Even Scheme again in Delhi: अरविंद केजरीवाल सरकार ने शुक्रवार (13 सितंबर) को राजधानी दिल्ली में एक बार फिर ऑड-ईवन स्कीम की शुरुआत करने का ऐलान किया। इसके तहत ऑड ईवन स्कीम 4 नवंबर से शुरू होगी और 15 नवंबर तक जारी रहेगी। केजरीवाल ने यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने फसल जलने के कारण होने वाले प्रदूषण से निपटने के लिए सात सूत्रीय कार्ययोजना बनाई गई है।

दिवाली से पहले लेजर शो: सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘‘दिल्ली सरकार ने फसल जलने से होने वाले प्रदूषण से निपटने के लिए 7 सूत्रीय एक्शन प्लान तैयार किया है। इसके तहत लोगों से दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने का आह्वान किया जाएगा। इस दौरान आप सरकार दिवाली से पहले लेजर शो का आयोजन भी करेगी।

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

आयुष्मान योजना में घपलों का ‘वायरस’, एक साल में 13 निजी अस्पतालों में पकड़ा गया फर्जीवाड़ा

ख़बर सुनें खास बातें – मरीजों से वसूला इलाज का पैसा, सरकार से भी लिया क्लेम– योजना को फर्जीवाड़े से बचाने की सबसे बड़ी चुनौती अटल आयुष्मान योजना का आगाज होने के चंद महीनों के बाद ही इसे घपलों के ‘वायरस’ ने अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि योजना का […]