चूल्हे पर बनी इडली एक रुपए में बेच रही थी 80 साल की महिला, Anand Mahindra ने ट्वीट किया तो घर बैठे मिला LPG कनेक्शन

digamberbisht

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने कोयम्बटूर में एक रुपए में इडली बेचने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला की मदद के लिए एक ट्वीट किया था।

बुजुर्ग महिला को गैस कनेक्शन देते हुए सरकारी अधिकारी फोटो सोर्स- @BPCLCoimbatore

Anand Mahindra tweet Tamil Nadu Idli: तमिलनाडु के कोयम्बटूर में एक रुपए में इडली बेचने वाली 80 वर्षीय महिला उस वक्त चर्चा में आ गई जब देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीट में उसका एक वीडियो शेयर कर दिया। इस वीडियो में बुजुर्ग महिला लकड़ी से जलने वाले स्टोव का उपयोग करते हुए इडली बना रही है और महंगाई के इस दौर में उसे महज एक रुपए में लोगों को बेच रही है। हालांकि, इस मामले के सामने आने के बाद सरकार ने महिला के लिए एलपीजी कनेक्शन जारी कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान दो नाव पलटने से 11 की मौत, 6 लोगों को बचाया गया

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानीभोपाल मेंछोटा तालाब के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार तड़के करीब 4:30 बजे गणेश विसर्जन के दौरान दो नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई। 6 लोगों को बचा लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों नावें जुड़ी हुई थीं। जिनपर 20-25 लोग सवार थे। हालांकि […]