HPCL Recruitment 2019: इंजीनियर, लॉ ऑफिसर समेत कई अन्‍य पदों पर भर्ती का है मौका

digamberbisht

HPCL Recruitment 2019, Application Form: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को संबंधित फील्‍ड में काम करने का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार तथा ग्रुप डिस्‍कशन के आधार पर किया जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन जारी हैं तथा आवेदन की प्रक्रिया 16 सितंबर, 2019 को बंद हो जाएगी।

HPCL Recruitment 2019: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने प्रोजेक्ट इंजीनियर, लॉ ऑफिसर, ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर्स समेत अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करते हुए एक अधिसूचना जारी की है। कंपनी में कुल 164 रिक्तियां हैं जिनपर भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- hindustanpetroleum.com पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन जारी हैं तथा आवेदन की प्रक्रिया 16 सितंबर, 2019 को बंद हो जाएगी।

ये है जारी पदों का विवरण:
मैकेनिकल प्रोजेक्ट इंजीनियर: 63 पद
सिविल प्रोजेक्ट इंजीनियर: 18 पद
इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट इंजीनियर: 25 पद
इंस्ट्रूमेंटेशन प्रोजेक्ट इंजीनियर: 10 पद
केमिकल रिफाइनरी इंजीनियर: 10 पद
लॉ ऑफिसर: 04 पद
क्‍वालिटी कंट्रोल ऑफिसर: 20 पद
ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर: 08 पद
सुरक्षा अधिकारी: 06 पद

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को संबंधित फील्‍ड में काम करने का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार तथा ग्रुप डिस्‍कशन के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा दो भागों में होगी, सामान्य योग्यता और तकनीकी / व्यावसायिक ज्ञान। रिटेन टेस्‍ट में डोमेन सेक्‍शन में क्‍वालिफाइंग मार्क्‍स सभी कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए 50% हैं। डोमेन तथा एप्टिट्यूड में कुल मिलाकर क्‍वालिफाइंग मार्क्‍स कैटेगरी के अनुसार अलग अलग हैं। अनारक्षित वर्ग के लिए 60% तथा आरक्षित वर्ग के लिए 54%। उम्मीदवारों को 16 सितंबर, 2019 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट hindustanpetroleum.com पर विजट कर ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

आजम खान पर मुकदमों की लिस्ट हुई लंबी, अब पायल और बकरी लूट का केस दर्ज

Hindi News राष्ट्रीय आजम खान पर मुकदमों की लिस्ट हुई लंबी, अब पायल और बकरी लूट का केस दर्ज महिला का आरोप है कि आजम खान के कहने पर उनके आदमियों ने उसके घर से तीन भैसे, एक गाय, एक बछड़ा और चार बकरियां लूट लीं। इस एफ़आईआर में आज़म के […]