Ganesh Visarjan 2019 Live Updates: पूरे देश में धूमधाम से मनाई जा रही अनंत चतुर्दशी, देखें मुंबई में कैसे हो रहा बप्पा का विसर्जन?

digamberbisht

Ganesh Visarjan 2019 (Ganpati Visarjan) Mumbai Live, Wishes Images, Photos, Muhurat, Timings Today Live Updates: गणेशोत्सव पर कार्यक्रम आदि आयोजित करने के लिए मुंबई सबसे ज्यादा मशहूर है। अनंत चौदस के दिन यहां धूमधाम से गणपति बप्पा को विदाई दी जा रही है।

मुंबई में लालबाग के राजा को ऐसे दी जा रही विदाई। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

Ganesh Visarjan (Ganpati Visarjan) 2019 Live Updates: गणेश चतुर्थी के दिन जब गणपति बप्पा घर आते हैं तो खुशी मनाई जाती है। अब उनके विसर्जन का वक्त आ गया है तो लोग धूमधाम से उन्हें इस विश्वास के साथ विदा कर रहे हैं कि वह अगले साल दोबारा आएंगे। बता दें कि आज (12 सितंबर) अनंत चतुर्दशी है, जिसके साथ 10 दिन के गणेशोत्सव का समापन होता है। इस दौरान मुंबई में काफी धूमधाम से गणेश विसर्जन का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

गणेशोत्सव पर कार्यक्रम आदि आयोजित करने के लिए मुंबई सबसे ज्यादा मशहूर है। अनंत चौदस के दिन यहां धूमधाम से गणपति बप्पा को विदाई दी जा रही है। इस दौरान बॉलिवुड सेलिब्रिटीज भी एक साथ नजर आते हैं और इस त्योहार को मनाते हैं। वहीं, घर से दूर रहने वाले लोग भी अनंत चतुर्दशी के दिन मुंबई पहुंचते हैं और परिवार के साथ त्योहार में शरीक होते हैं।

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

जोर से हंसने पर महिला का जबड़ा बाहर आया, ट्रेन में मौजूद डॉक्टर ने ठीक किया

बीजिंग. कहते हैं हंसने और मुस्कुराने से मानसिक और शारीरिक लाभ होता है, लेकिन चीन में एक महिला को जोर से हंसना भारी पड़ गया। गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सफर कर रही एक महिला का जोर से हंसने पर जबड़ा बाहर आ गया। इसी दौरान ट्रेन में […]