Maruti Alto से भी कम दाम में कंपनी बेच रही है Dzire और WagonR जैसी कारें! जानें कैसे खरीदें

digamberbisht

Maruti Dzire और WagonR दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कार हैं। बीते महीने वैगनआर ने बिक्री के मामले में Maruti Alto को भी पीछे छोड़ दिया और देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार बन गई।

कंपनी Maruti WagonR के इलेक्ट्रिक वर्जन पर काम कर रही है।

Used Maruti Cars in Cheapest Price: एक कार की चाहत तकरीबन हर किसी की होती है, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। लेकिन आपका ये सपना देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki पूरी कर सकती है। मारुति न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी कारों की भी बिक्री करती है। इस समय कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Dzire और WagonR जैसी कारें बेहद ही कम कीमत में बिक रही हैं, तो आइये जानते हैं इन कारों के बारे में —

Maruti Swift Dzire: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाल एंट्री लेवल सिडान कार डिजायर के पेट्रोल वैरिएंट का सेकेंड मॉडल VXI भी Truevalue वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ये कार 2015 का मॉडल है और अब तक ये कार 48,270 किलोमीटर चली है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 4,90,000 रुपये तय की गई है। इस कार के साथ कंपनी 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग दे रही है।

Maruti Ritz: मारुति की मशहूर हैचबैक कार रिट्ज के डीजल वर्जन का सेकेंड वैरिएंट VDI भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2014 का मॉडल है और अब तक ये कार 29,321 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 3,60,000 रुपये तय की गई है। इस हैचबैक कार के साथ कंपनी 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग प्रदान कर रही है।

Maruti Swift Dzire: डिजायर के डीजल वर्जन का टॉप मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये कार 2010 का मॉडल है और अब तक इस कार ने 1,89,320 किलोमीटर तक का सफर किया है। इस कार कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2,40,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो ‘Truevalue’ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेज की पूरी जांच करना जरूरी होता है। हालांकि ‘Truevalue’ आपको इन बातों से पूरी तरह से निश्चिंत करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

लहंगे में करीना ने ढाया कहर, हर तस्वीर में लग रहीं इतनी आकर्षक कि नजरें हटाना है मुश्किल

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। बात चाहे वेस्टर्न वियर की हो या फिर एथिनिक वियर की, वो अपने प्रशंसकों का दिल लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। डांस इंडिया डांस के मंच पर सिल्वर कलर के लहंगे में […]