Hindi News Today, 11 November 2019 LIVE Updates: पवार की शर्त होगी मंजूर? महाराष्ट्र में शिवसेना-NCP-कांग्रेस सरकार की अटकलें तेज

digamberbisht

राज्य में शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस की सरकार बनने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक शरद पवार ने शर्त रखी है कि शिवसेना को एनडीए छोड़ना पड़ेगा और केंद्र सरकार में शामिल अपने मंत्रियों से इस्तीफा दिलवाना होगा।

शरद पवार, देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सत्ता संकट बरकरार है। बीजेपी-शिवसेना की जिद के चलते राज्य में बहुमत के बावजूद एनडीए की सरकार नहीं बन पा रही है। अब बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद सरकार बनाने से इनकार कर दिया है। वहीं शिवसेना ने राज्यपाल से मिलने की बात कही है। राज्य में शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस की सरकार बनने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक शरद पवार ने शर्त रखी है कि शिवसेना को एनडीए छोड़ना पड़ेगा और केंद्र सरकार में शामिल अपने मंत्रियों से इस्तीफा दिलवाना होगा।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

IND vs BAN: विकेटों का ‘सुपर सिक्सर’ जड़कर दीपक चाहर ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, हैट्रिक लेकर मचाया धमाल

Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: विकेटों का ‘सुपर सिक्सर’ जड़कर दीपक चाहर ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, हैट्रिक लेकर मचाया धमाल T20 series: चाहर ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। इसी के साथ वे अंतरराष्ट्रीय टी20 में भारत के लिए हैट्रिक लेने […]