Eid 2020 पर Salman Khan और Akshay Kumar की भिड़ंत, हॉरर कॉमेडी और कोरियन रीमेक का होगा मुकाबला

digamberbisht

Salman Khan and Akshay Kumar Movie Release on EID 2020: अगले साल ईद के मौके पर दर्शकों को डबल बोनांजा मिलने वाला है। यानी एक ही दिन दो बड़े सितारे सलमान और अक्षय की फिल्में एक साथ Box Office पर रिलीज होने की संभावना है।

EID 2020: salman khan and Akshay movie clash

ईद 2020 पर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्में टकराएंगी। अभी तक ये ट्रेंड था कि 15 अगस्त या 26 जनवरी जैसे मौके अक्षय कुमार के लिए फिक्स होते थे, वहीं ईद सलमान खान के लिए। पर जिस हिसाब से अक्षय कुमार अपनी लगातार फिल्मों का प्लान बना रहे हैं अब उन्हें रोकना मुश्किल लग रहा है। फिल्मिस्तान में चर्चा जोरों पर है कि ईद 2020 पर अक्षय अपनी फिल्म ‘Laxmmi Bomb’ को रिलीज करेंगे वहीं सलमान के लिए भी खबर आ रही है कि वह कोरियन फिल्म ‘Veteran’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं और ईद पर ही अपने फैंस को तोहफा देंगे।

Eid 2020 पर बॉलीवुड के भाईजान और दबंग सलमान खान कौन सी मूवी ला रहे हैं। ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है। लोगों के मन में सवाल तब और तेज हो गए जब सलमान ने ये घोषणा कर दी कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में नहीं काम कर रहे बल्कि वह एक नई फिल्म ईद पर लेकर आएंगे। अब खबर है कि सलमान पर उनके फैंस को उनका नया अवतार नजर आएगा। वह कोरियन फिल्म Veteran के हिंदी रीमेक में स्पाई एजेंट का रोल करते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म में उनका लुक बहुत ही डिफरेंट नजर आने वाला है। इसका पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय ने 5 जून 2020 रिलीज डेट दी थी इस फिल्म की लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पहले उन्होंने सलमान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह के लिए रिलीज डेट ईद की तारीख नहीं रखी थी। लेकिन अब जब ये फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हो रही है तो खिलाड़ी कुमार अब ईद को ही इस मूवी को रिलीज करने की सोच रहे हैं।

वहीं सलमान को लेकर खबर है कि वो ईद 2020 को ही कोरियन फिल्म Veteran के हिंदी रीमेक के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे। पिंकविला ने खबर दी है कि इसके लिए अतुल अग्निहोत्री ने Veteran फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। इस फिल्म में सलमान का रोल एक स्पाई यानी गुप्तचर का होगा जो देश में चल रहे क्राइम गैंग का पर्दाफाश करेगा।

हालांकि अभी तक कहीं से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है कि सलमान ईद 2020 को ही Veteran फिल्म का हिंदी रीमेक लाकर अपने फैंस को ईदी देंगे या कोई और फिल्म उनके दिमाग में है। वहीं अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट बदलेगी या नहीं इसके बारे में कंफर्मेशन प्रोडक्शन हाउस की तरफ से नहीं आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सिब्बल ने ओम बिड़ला से कहा- आपका सम्मान जाति से नहीं, बल्कि लोकसभा स्पीकर होने की वजह से

नई दिल्ली.कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के ब्राह्मणों पर किए गए ट्वीट पर तंज कसा है। दरअसल, बिड़ला ने राजस्थान के कोटा मेंअखिल ब्राह्मण महासभा के एक कार्यक्रम में कहा था कि समाज में हमेशा से ब्राह्मणोें का स्थान ऊंचा रहा है। इस पर […]