मोबाइल टॉवर पर चढ़कर चिल्लाया ‘कोई मुझे प्रभास से मिला दो’

digamberbisht

बीते महीने 30 अगस्त को एक्टर प्रभास की साहो रिलीज हुई थी। इसके ठीक एक दिन पहले यानी 29 अगस्त को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। उसकी मौत करंट लगने से हुई थी।

एक्टर प्रभास। (फोटो सोर्स- youtube screenshot)

सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। बाहुबली से दुनियाभर में मशहूर हुए प्रभास के फैन उनकी खातिर खतरा तक उठाने को तैयार हैं। बीते महीने सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी साहो की रिलीज से ठीक एक दिन पहले ‘बाहुबली’ के एक फैन की मौत हो गई थी। अब खबर है कि उनके एक और फैन ने खतरनाक कदम उठाया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के जनगम में बाहुबली प्रभास का एक फैन सेलफोन टॉवर पर चढ़ गया। वह टॉवर से कूदने की धमकी दे रहा है। उसकी मांग है कि उस जगह खुद प्रभास उससे मिलने के लिए आएं। स्थानीय लोगों और अधिकारियों के अनुसार, वह नीचे आने को तैयार ही नहीं है। वह किसी भी कीमत पर प्रभास से मिलना चाहता है। हालांकि उसे नीचे उतारने की कोशिश की जा रही हैं। लेकिन वह प्रभास से मिलवाने की मांग कर रहा है।

[embedded content]

बता दें कि, बीते महीने 30 अगस्त को एक्टर प्रभास की साहो रिलीज हुई थी। इसके ठीक एक दिन पहले यानी 29 अगस्त को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। उसकी मौत करंट लगने से हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह थिएटर पर बैनर लगा रहा था, इसी दौरान वह एक करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से वह बिल्डिंग से नीचे गिर गया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। प्रभास का यह फैन तेलंगाना स्थ‍ित महबूबनगर का रहने वाला था।

गौरतलब है कि, प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिल्म कुल 350 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई थी। मूवी में प्रभास और श्रद्धा कपूर की शानदार केमेस्ट्री दिखी है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और एवलिन शर्मा भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सुप्रीम कोर्ट ने शादी के लिए हिंदू धर्म अपनाने वाले मुस्लिम से कहा- अच्छे पति और प्रेमी बनें

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने एक अंतर-धार्मिक विवाह मामले में सुनवाई के दौरान बुधवार को मुस्लिम व्यक्ति से बेहतर पति बनने को कहा। मामला छत्तीसगढ़ का है। यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने हिंदू महिला से अंतर-धार्मिक विवाह किया था। महिला के परिवार को शादी के लिए राजी करने के लिए […]