INX Media Case: तिहाड़ से पी.चिदंबरम ने फेंका ‘ट्रम्प कार्ड’, दिल्ली HC में अर्जी दे CRPC के सेक्शन 482 को बनाया हथियार

digamberbisht

INX Media Case: सीबीआई द्वारा दाखिल किए गए केस के सिलसिले में चिदंबरम ने दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को सामान्य जमानत याचिका दाखिल की। उन्होंने इसके अलावा इसी मामले में अपनी न्यायिक हिरासत को लेकर दिए गए आदेश को भी चुनौती दी।

INX Media Scam Case: पूर्व वित्त मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता पी.चिदंबरम। (फोटोः पीटीआई)

INX Media Case: आईएनएक्स मीडिया स्कैम केस को लेकर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आरोपी कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम ने बुधवार को ट्रंप कार्ड फेंका है। दरअसल, उन्होंने इस मामले के सिलसिले में दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कराकर कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर (सीआरपीसी) के सेक्शन 482 को अपना हथियार बनाया है।

‘सीएनएन न्यूज 18’ के लीगल एडिटर ने ट्वीट कर इस बारे में बताया, “चिदंबरम ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उनकी ओर से यह सामान्य बेल की याचिका नहीं है, बल्कि उन्होंने सीआरपीसी की धारा 482 के तहत अपने खिलाफ हुई पूरी प्रक्रिया/कार्रवाई खारिज करने के लिए कहा है।”

ट्वीट के साथ उन्होंने यह पत्र भी साझा किया हैः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

धोनी से अपनी तुलना होने पर ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात

Hindi News खेल क्रिकेट धोनी से अपनी तुलना होने पर ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात Twenty20 Internationals and Test series against South Africa: ‘ पंत के मुताबिक अभी उनका पूरा फोकस अपने प्रदर्शन पर है और वह धोनी से खुद की तुलना पर ज्यादा ध्यान नहीं […]