VIDEO: डिबेट में जब ‘पुराने बॉस’ अरविंद केजरीवाल से आशुतोष करने लगे अपील, देखें क्या कहा

digamberbisht

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते हैं, वे देशद्रोही थे, हैं और रहेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता ने आशुतोष से कहा था कि आपके तो केजरीवाल से अच्छे संबंध हैं। आप ही उन्हें एक बार फोन कर दीजिए। (फाइल फोटो)

आजाद कश्मीर की मांग और देशद्रोहियों के मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और राजनीतिक विश्लेषक आशुतोष को खुली चुनौती दे दी थी। आशुतोष ने इसी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और अपने पुराने बॉस से लाइव डिबेट के दौरान ही खास अपील कर दी।

यह मामला बुधवार (9 अक्टूबर, 2019) का है। हिंदी चैनल आज तक पर डिबेट में एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ कुछ मेहमानों में ये दोनों भी शामिल थे। आजाद कश्मीर की मांग करने वाले कौन हैं? डिबेट में इसी मुद्दे पर बात हो रही थी। आशुतोष अपनी बात रख रहे थे। इसी बीच, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की बोलने की बारी आई।

उन्होंने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते हैं, वे देशद्रोही थे, हैं और रहेंगे। आप कह रहे हैं कि इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी। मैं आपको याद दिला दूं कि आपके ही पुराने बॉस केजरीवाल ने उनके सैंक्शन को रोक रखा है। आपके तो केजरीवाल से अच्छे संबंध है। आप जरा एक बार उन्हें फोन कर दें। अपील कर दीजिए…।

आशुतोष बोले, “मैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील करता हूं कि वह कन्हैया कुमार के मामले में दाखिल चार्जशीट पर सैंक्शन दे दें। अदालत से इस पर इससे साफ हो जाएगा कि कन्हैया देशद्रोही हैं या नहीं। अगर वह सैंक्शन नहीं देंगे तब यह रहस्य बना रहेगा, इसलिए मैं इस बाबत उनसे फिर से अपील करता हूं कि वह सैंक्शन दे दें।” देखें, डिबेट में और क्या हुआः

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

केंद्रीय कर्मियों को दिवाली का तोहफा

Hindi News राष्ट्रीय केंद्रीय कर्मियों को दिवाली का तोहफा पीएम-किसान योजना के तहत सरकार 14 करोड़ किसानों को तीन समान किस्तों में 6,000 रुपए उपलब्ध करा रही है। यह राशि लाभार्थी किसानों को प्रत्यक्ष लाभ अंतरण (डीबीटी) के सीधे उनके बैंक खातों में दी जाती है। एक अगस्त 2019 के बाद […]