Haryana Elections 2019: कांग्रेसी घोषणापत्र में 10 रुपए की थाली, बेरोजगारों को 10 हजार रुपए प्रतिमाह भत्ता और ये चीजें

digamberbisht

Haryana Elections 2019: ये वादे कांग्रेस के घोषणापत्र का हिस्सा हैं जो शुक्रवार को रिलीज होने से पहले तैयारी के अंतिम चरण में है। राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में काफी आकर्षक योजनाएं रखी हैं।

Haryana Elections 2019:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव में कुछ दिन शेष है कुछ दिनों में राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना घोषणापत्र जारी करेंगी। दोबारा सत्ता में आने के लिए के लिए कांग्रेस काफी आकर्षक घोषणा पत्र जारी करने वाली है। खबरों के मुताबिक कांग्रेस शुक्रवार को अपना घोषणापत्र जारी करेंगी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के घोषणापत्र में 10 रुपए की थाली, बेरोजगारों को हर महीने 10 हजार का भत्ता, 5100 हर महीने वृद्धा पेंशन और राज्य के कारखानों में 50 प्रतिशत तक नौकरी देने जैसी योजनाएं है।ये वादे कांग्रेस के घोषणापत्र का हिस्सा हैं जो शुक्रवार को रिलीज होने से पहले तैयारी के अंतिम चरण में है। राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। कहा जा रहा है कि 10 रुपये की थाली इंदिरा कैंटीन की रेप्लिका है जिसे कर्नाटक में कांग्रेस ने 2017 में बेंगलुरु में भी पेश किया था। लेकिन अब कांग्रेस की तैयारी है कि इसे पूरे हरियाणा में बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: डिबेट में जब ‘पुराने बॉस’ अरविंद केजरीवाल से आशुतोष करने लगे अपील, देखें क्या कहा

Hindi News राष्ट्रीय VIDEO: डिबेट में जब ‘पुराने बॉस’ अरविंद केजरीवाल से आशुतोष करने लगे अपील, देखें क्या कहा बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते […]