KBC 11, October 9 2019 Preview Episode: हॉटसीट पर विराजमान हैं 19 साल की दीपज्योति, क्या जीत पाएंगी 1 करोड़ की धनराशि?

digamberbisht

KBC 11: 9 October 2019 Episode, KBC Play Along 2019 on Sony Liv App: सोनी टीवी पर अमिताभ बच्चन आज कौन बनेगा करोड़पति के 7वें हफ्ते का 36वां एपिसोड लेकर हाजिर हो रहे हैं। आज हॉटसीट पर 12 लाख 50 हजार की धनराशि जीतकर दीपज्योति विराजमान हैं।

kaun banega crorepati: अमिताभ बच्चन की तस्वीर

KBC 11, October 9 2019 Preview Episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जा रहा क्विज शो केबीसी सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है। आज सदी के महानायक अमिताभ 7वें हफ्ते का 35वां एपिसोड लेकर आ रहे हैं। फिलहाल हॉटसीट पर 12 लाख 50 हजार की राशि जीतकर दीपज्योति विराजमान हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दीपज्योति, अमिताभ के लिए एबेकस टूल लेकर आएंगी और बिग बी को इस टूल की बारीकियां समझाने की कोशिश करेंगी।

वहीं दीपज्योति के अलावा हॉटसीट पर महाराष्ट्र से आईं माधुरी असाटी भी विराजमान होंगी। शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि माधुरी अपने जीवन की तमाम बाधाओं को पार करते हुए केबीसी के हॉटसीट पर पहुंची हैं। इस दौरान माधुरी ने अपने जीवन के कई किस्से शेयर किये माधुरी ने बताया कि जब उनकी नौकरी लगी तो आसपास के लोगों ने उनके परिवार से कहा कि इससे जॉब मत करवाओ क्या आप लोगों को लड़की की कमाई खानी है।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘अभी तो मैं जवान हूं…’ गाने से शरद पवार का BJP-शिवसेना पर वार, बोले- इनके सफाए तक चुप न बैठूंगा

Hindi News राष्ट्रीय ‘अभी तो मैं जवान हूं…’ गाने से शरद पवार का BJP-शिवसेना पर वार, बोले- इनके सफाए तक चुप न बैठूंगा 78 वर्षीय पवार ने कोल्हापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘वह कहते हैं कि मैं 80 साल का हूं। क्या आपको लगता है कि […]