UFC चैंपियन अमांडा नन्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपनी HALF NUDE तस्वीर, फैंस लेने लगे चुटकी

digamberbisht

ऐसा पहली बार नहीं है, जब इस ‘शेरनी’ यानी अमांडा ने अपने फैंस को इस तरह से शॉक्ड किया हो। इस साल जुलाई में उन्होंने खुद की नहाती हुई तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में वे शॉवर ले रही थीं।

अमांडा नन्स की इस पोस्ट को करीब सवा लाख इंस्टाग्राम यूजर्स लाइक कर चुके हैं। इस पर 1700 से ज्यादा कमेंट भी हो चुके हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

यूएफसी चैंपियन अमांडा नन्स (AMANDA NUNES) ने ऐलान किया है कि वे अगले महीने मिक्स्ड मार्शल आर्ट और किकबॉक्सर जर्मेन डि रैंडामाई (Germaine de Randamie) के खिलाफ होने वाली हर हाल में जीत हासिल करेंगी। अमांडा का जर्मेन के खिलाफ भले ही जीत-हार का रिकॉर्ड 4-3 हो। हालांकि, वास्तविकता यह है कि नीदरलैंड्स की जर्मेन को किकबॉक्सिंग में कोई हरा नहीं पाया है। वहीं, ब्राजील की रहने वाली अमांडा नन्स भी ‘आयरन लेडी’ के नाम से प्रसिद्ध हैं। दोनों 6 साल बाद एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरेंगी। ऐसे में इस फाइट को देखने के लिए दर्शकों में उत्साह चरम पर है। हालांकि, मैच से पहले अमांडा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को शॉक्ड कर दिया है।

दरअसल, मौजूदा बैंटमवेट और फीदरवेट चैंपियन अमांडा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना कपड़ों में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने अपने निजी अंगों को अपनी टाइटल बेल्ट से ढक रखा है। 31 साल की अमांडा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘यह आधिकारिक तस्वीर है। आधी नग्न। अब मैं इसमें हूं।’ इस तस्वीर को उन्होंने #photoshoot, #gordinha, फैशन फोटोग्राफर @andreschiliro, मेकअप पर्सन @markitocosta_ और फोटोग्राफर @menezesrafael को टैग भी किया है।

अमांडा नन्स मौजूदा यूएफसी बैंटमवेट और फीदरवेट चैंपियन हैं। (फाइल फोटो)

अमांडा की इस पोस्ट के बाद उनके बहुत से पुरुष और महिला फैंस प्रतिक्रियाएं देने से खुद को रोक नहीं पाए। इसमें कुछ उनके साथी भी शामिल हैं। पूर्व यूएफसी स्टार पर्ल गोंजालेज ने लिखा, ‘इसे देखो और प्यार करो।’ अमेरिकी फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी और अब मिक्स्ड मार्शल आर्ट के स्टार ग्रेग हार्डी ने लिखा, ‘सुंदर और खतरनाक।’ ब्राजील की एक यूएफसी स्टार कैमिला ओलिविरा ने अमांडा के इस रूप को खूबसूरत पोशाक के तौर पर वर्णित किया। वहीं, अमांडा के एक फैन ने लिखा, ‘सुंदर और बेहोश कर देने वाली बेल्ट। अमांडा आप एक देवी हैं।’ एक फैन ने अमांडा की चुटकी ली। उन्होंने लिखा, ‘कृपया बेल्टें हटा दें।’

ऐसा पहली बार नहीं है, जब इस ‘शेरनी’ यानी अमांडा ने अपने फैंस को इस तरह से शॉक्ड किया हो। इस साल जुलाई में उन्होंने खुद की नहाती हुई तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में शॉवर ले रही थीं। हालांकि, उन्होंने अपनी टाइटल बेल्टों को शीशे के दरवाजे पर टांग रखा था, ताकि उनके शरीर के नीचे का हिस्सा ढका रहा। बता दें कि अमांडा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 10 लाख फॉलोवर्स हैं।

Amanda Nunes अमांडा नन्स ने इस साल जुलाई में भी खुद की नहाती हुई तस्वीर पोस्ट कर अपने फैंस को चौंका दिया था। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (क्लर्क) भर्ती 2019: 12वीं पास महिला व पुरुषों के लिए 500 से ज्यादा वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Hindi News जॉब दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल (क्लर्क) भर्ती 2019: 12वीं पास महिला व पुरुषों के लिए 500 से ज्यादा वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन Delhi Police Recruitment 2019 Head Constable (Clerk): दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते […]