Bigg Boss 13, 8 November Live Updates: रश्मि-देबो की सरप्राइज एंट्री से घर में मचा बवाल, सिद्धार्थ से घर में हुई भयंकर लड़ाई..

digamberbisht

Bigg Boss 13, 8 November Live Updates: पिछले एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि शो में एक बार फिर रश्मि देसाई और दबोलीना की एंट्री हो चुकी है। वहीं दोनों के शो में आने से सिद्धार्थ शुक्ला काफी नाराज दिखे…

Bigg Boss 13, 8 November Live Updates: शो में आज सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच फिर लड़ाई होने वाली है।

Bigg Boss 13, 8 November Live Updates:  बिग बॉस 13 में अब कई ड्रामे और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से गेम पूरी तरह बदल गया है। शो में एक बार फिर बहुओं का गैंग तैयार होने वाला है क्योंकि देबोलीना और रश्मि देसाई की घर में एक बार फिर एंट्री हो चुकी है। रश्मि-देबोलीना के आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला जहां मायूस दिखे वहीं पारस और बाकी के घरवाले काफी खुश नजर आए।

शो में पिछले दिनों टास्क के दौरान माहिरा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की धक्का मुक्की देख बिग बॉस ने जहां उन्हें 2 हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया वहीं शहनाज भी बिग बॉस का कहा नहीं मानने पर 1 हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुईं। अब रश्मि और देबोलीन के आने के बाद घर में एक बार फिर भयंकर लड़ाई होने वाली है। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच एक बार फिर जबरदस्त लड़ाई होते दिखेगी।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Ayodhya Verdict: एतिहासिक फैसले की घड़ी, कल सुबह साढ़े 10 बजे आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Hindi News राष्ट्रीय Ayodhya Verdict: एतिहासिक फैसले की घड़ी, कल सुबह साढ़े 10 बजे आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला Supreme Court Ayodhya-Ram temple verdict: पिछले करीब 70 साल से देश की अदालतों में चल रहे अयोध्या के रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का फैसला शनिवार सुबह 10.30 बजे आयेगा। सुप्रीम कोर्ट अयोध्या मामले […]