KBC 11, November 8 2019 Live Episode: तो बेटी के जन्मने पर उसको मारने के लिए इस तरह का हथकंडा अपनाते थे गांव के लोग

digamberbisht

KBC 11, November 8 2019 Live Episode Updates, KBC Play Along 2019 on Sony Liv App: अमिताभ बच्चन केबीसी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ का आज 60वां एपिसोड लेकर हाजिर होंगे। शो का 9वें हफ्ते का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

KBC 11, November 8 Episode: केबीसी शो में कर्मवीर श्याम सुंदर पालीवाल और साक्षी तंवर।

KBC 11, November 8  2019 Live Episode: अमिताभ बच्चन केबीसी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ का आज 60वां एपिसोड लेकर हाजिर होंगे। शो का 9वें हफ्ते का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। आज का एपिसोड कर्मरवीर स्पेशल शो होगा जिसमें समजासेवी श्याम सुंदर पालीवाल बतौर मेहमान शिरकत करेंगे। इस दौरान वह अपने जीवन से जुड़े कई किस्से लोगों के बीच शेयर करेंगे। वहीं शो में उनका साथ देने के लिए मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर श्याम सुंदर के साथ हॉट सीट पर विराजमान होंगी।

शो में श्याम सुंदर एक वाकये का जिक्र करते हैं जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। दरअसल उनकी बेटी की छोटी ही उम्र में एक बीमारी के दौरान मौत हो गई थी जिसके बाद अवसाद में जाने के बजाय उन्होंने बेटी के नाम पर एक पेड़ लगाया जिसको सींचते हुए बड़ा करते गए। आज वह बेटियों के बचाने का संदेश देते हुए पेड़ लगाने की वकालत करते हैं। वहीं पालीवाल जी के साथ जु़ड़ी एक महिला ने एक वाकया सुनाते हुए कहा कि जब किसी के यहां बेटी होती थी तो उसके मुंह में जौ का दाना डाल दिया जाता था जिससे गले में सुजन हो जाता था और लड़की की डेथ हो जाती थी।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

गांधी परिवार से SPG सिक्योरिटी छीनने पर कांग्रेस का प्रहार- अटल जी ने दिलाई थी सुरक्षा, पर प्रतिरोध की राजनीति में नरेंद्र मोदी, अमित शाह हुए अंधे

Hindi News राष्ट्रीय गांधी परिवार से SPG सिक्योरिटी छीनने पर कांग्रेस का प्रहार- अटल जी ने दिलाई थी सुरक्षा, पर प्रतिरोध की राजनीति में नरेंद्र मोदी, अमित शाह हुए अंधे कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘एसपीजी सुरक्षा वापस ले कर सरकार, सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका […]