Sushant Singh Rajput स्टारर ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट हुई पोस्‍टपोन, अब 2020 में रिलीज होगी फिल्म

digamberbisht

Sushant Singh Rajput new movie: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट टल गई है। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने इस…

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट टली

Sushant Singh Rajput new movie: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हाल ही में नीतेश तिवारी के कॉलेज कैंपस ड्रामा फिल्म छीछोर (chhichhore) से बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल ताबड़तोड़ कमाई की बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे काफी सराहा।

सुशांत इस साल चार फिल्मों में नजर आने वाले थे। लेकिन पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनने वाली सुशांत की अगली फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) की रिलीज डेट टल गई है। मालूम हो कि पहले ये फिल्म इसी माह में 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।

आखिरी मिनटों में फिल्म में बदलाव के चलते मेकर्स को फिल्म के निर्माण के लिए थोड़ा और समय चाहिए। इसलिए पूरी टीम ने मिलकर फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज करने का फैसला किया है। जल्द ही मेकर्स इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देंगे।

वहीं इस फिल्म को लेकर ये भी खबर थी कि ‘दिल बेचारा’ को प्रमोट करने वाला स्टूडियो इस फिल्म को भी ‘ड्राइव’ की तरह ही ऑनलाइन रिलीज करना चाहता था। लेकिन फिलहाल इसमें किसी तरह की सच्चाई मालूम नहीं होती है। सोर्सेज की मानें तो ये फिल्म 2020 के शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। मेकर्स इस फिल्म को फिनिशिंग टच देने के लिए ही इसकी डेट को पोस्टपोन कर रहे हैं।

बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। पहले ये फिल्म ‘किज्जी और मैनी’ नाम से रिलीज हो रही थी लेकिन बाद में इसका टाइटल बदलने का फैसला किया गया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना संघी लीड रोल में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

KBC 11, November 8 2019 Live Episode: तो बेटी के जन्मने पर उसको मारने के लिए इस तरह का हथकंडा अपनाते थे गांव के लोग

Hindi News मनोरंजन KBC 11, November 8 2019 Live Episode: तो बेटी के जन्मने पर उसको मारने के लिए इस तरह का हथकंडा अपनाते थे गांव के लोग KBC 11, November 8 2019 Live Episode Updates, KBC Play Along 2019 on Sony Liv App: अमिताभ बच्चन केबीसी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ […]