Pakistan vs Sri Lanka 2nd T20: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

digamberbisht

Pak vs SL, Pakistan vs Sri Lanka 2nd T20: इस मुकाबले में श्रीलंका जहां अपनी लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी तो वहीं टी-20 की नंबर वन टीम पाकिस्तान की कोशिश होगी कि वो सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाए।

Pakistan vs Sri Lanka, Pak vs SL 2nd T20 Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Pak vs SL, Pakistan vs Sri Lanka 2nd T20: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी कि 7 अक्टूबर को गद्दाफी स्टेडियम लाहौर में खेला जाना है। वनडे सीरीज में 2-0 की शिकस्त झेलने के बाद श्रीलंका ने टी-20 सीरीज में कमाल की वापसी की और मेजबान पाक को पहले मैच में 64 रनों से हराया था। ऐसे में अभी श्रीलंका इस तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

इस मुकाबले में श्रीलंका जहां अपनी लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी तो वहीं टी-20 की नंबर वन टीम पाकिस्तान की कोशिश होगी कि वो सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाए। पिछले मैच में हसनैन ने हैट्रिक ली थी और वहीं श्रीलंका के दनुष्का और अविष्का ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें…

Pakistan vs Sri Lanka 2nd T20 Live Cricket Score Online, Pak vs SL LIVE Score

पाकिस्तानः फखर ज़मान, अहमद शहज़ाद, बाबर आज़म, उमर अकमल, सरफ़राज़ अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), आसिफ अली, इमाद वसीम, वहाब रियाज़, शादाब खान, मोहम्मद अमीर, मोहम्मद हसनैन।

श्रीलंकाः दानुष्का गुणाथिलाका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), शेहान जयसूर्या, इसुरु उदाना, वानिन्दु हसरंगा, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), लखन संदकन, कसुन राजिथा, नुवान प्रदीप।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘कश्मीर पाकिस्तान के खून में है, कुछ भी हो जाए कश्मीरियों के साथ खड़े रहेंगे’, बोले बीमार परवेज मुशर्रफ

Hindi News अंतरराष्ट्रीय ‘कश्मीर पाकिस्तान के खून में है, कुछ भी हो जाए कश्मीरियों के साथ खड़े रहेंगे’, बोले बीमार परवेज मुशर्रफ मुशर्रफ ने भारतीय नेताओं और सैन्य कमांडरों की भी अपने गैर जिम्मेदाराना बयानों से परमाणु शक्ति संपन्न पड़ोसियों के बीच तनाव फैलाने को लेकर आलोचना की। भाषा नई […]