5000 बेरोजगारी भत्ता, निजी नौकरियों में 80% आरक्षण का वादा, कांग्रेस-NCP का 51 पन्नों का साझा घोषणा-पत्र जारी

digamberbisht

51 पन्नों के इस मैनिफेस्टो में दोनों ही दलों ने बड़े-बड़े वादे किए हैं। मसलन वे सत्ता में आए, तब 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ते के रूप में देंगे, जबकि निजी नौकरियों में 80 फीसदी आरक्षण भी मुहैया कराएंगे।

घोषणा-पत्र जारी करते हुए पार्टी नेता। (फोटोः ट्विटर/@NCPspeaks)

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस (INC) और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) ने सोमवार (सात अक्टूबर, 2019) को साझा घोषणा-पत्र जारी कर दिया। 51 पन्नों के इस मैनिफेस्टो में दोनों ही दलों ने बड़े-बड़े वादे किए हैं। मसलन वे सत्ता में आए, तब 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ते के रूप में देंगे, जबकि निजी नौकरियों में 80 फीसदी आरक्षण भी मुहैया कराएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

घास काटने गई मां पर बेटे ने किया हमला, दराती से काटकर सिर को धड़ से किया अलग

हल्द्वानी, एबीपी गंगा। हल्द्वानी के गौलापार क्षेत्र के उदयपुर गांव से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी सगी मां दराती से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। दर्दनाक घटना की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र के लोग घटना स्थल तक पहुंचने लगे। मौके […]