KBC 2019 Play Along: सोनीलिव ऐप पर खेलें प्ले अलॉन्ग, कैश के साथ अमिताभ के संग केबीसी खेलने का मिलेगा मौका

digamberbisht

KBC 11 2019 Play Along: सोनी लिव ऐप आपको प्ले अलॉन्ग के जरिए केबीसी खेलने का मौका देता है। इसे खेल ना सिर्फ आप ढेर सारा कैश जीत सकते हैं बल्कि हॉटसीट पर भी बैठने का अवसर पा सकते हैं।

KBC 11 Play Along: खेलें प्ले अलॉन्ग और जीतें कैश।

KBC 2019 Play Along:  सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति लोगों को अपनी तरफ खूब आकर्षित करने वाला शो है। यह ना सिर्फ लोगों की ज्ञान क्षमता का विस्तार करता है बल्कि आपको मालामाल भी कर देता है। बशर्ते आप उसके सवालों का सही जवाब दें पाएं। लेकिन अगर आप तमाम कोशिशों के बावजूद हॉटसीट तक नहीं पहुंच पा रहे हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। बस आप इस साधारण गेम को खेल हॉटसीट पर बैठ सकते हैं। लेकिन आपको उसके लिए क्या करना पड़ेगा हम बताते हैं।

आप अपनी ही घर की कुर्सी को हॉट सीट बना सकते हैं कैसे यह बहुत ही आसान है। बस आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा।  इस ऐप को डाउनलोड करते ही आप प्ले अलॉन्ग डिस्प्ले तक पहुंच पाएंगे। इसके बाद खुद से जुड़ी जरूरी जानकारी दें और रात 9 बजे से खेलना शुरू करें केबीसी प्ले अलॉन्ग।

बता दें शो में जिस वक्त जो सवाल बिग बी लोगें से पूछ रहे होते हैं ठीक वही सवाल आपके मोबाईल स्क्रिन पर भी डिस्पले होगा और आपको भी दिए हुए समय सीमा के भीतर उस सवाल का जवाब देना होता है। अगर आपने जितने रकम का सवाल पूछा गया होता है उसका सही जवाब दे दिया तो उतना आपको प्वाइंट्स मिल जाएंगे। बाद में इसी प्वाइंट के हिसाब से विनर की घोषणा की जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Dussehra 2019 Puja Live Updates: दशहरा कब है? देश के कई शहरों में होती है रावण की पूजा, जानें क्या है इसकी वजह?

Hindi News Religion Dussehra 2019 Puja Live Updates: दशहरा कब है? देश के कई शहरों में होती है रावण की पूजा, जानें क्या है इसकी वजह? Dussehra (Dasara) 2019 Ravan Puja Date in India, Puja Vidhi Live Updates: देश में कई शहर ऐसे भी हैं, जहां रावण की पूजा की जाती है। साथ […]