Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण प्रीता के ‘डिवॉर्स’ से खुश शर्लिन, पृथ्वी संग मिलकर चली ये घिनौनी चाल’

digamberbisht

Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण और प्रीता के रिश्तों में दरार ला रही है शर्लिन। इसमें उसका साथ दे रहा है पृथ्वी। इतना ही नहीं कहानी में विलेन बनी करीना आंटी भी कुछ कम नहीं हैं।

शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता

Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण और प्रीता की लव स्टोरी में अर्चनें कम ही नहीं हो रही हैं। बड़ी मुश्किल से शादी हुई थी, औरअब बात डिवॉर्स तक पहुंच गई है। करण और प्रीता की आपस में बन नहीं रहीं, जबकि दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते हैं। करण और प्रीता के रिश्तों में दरार ला रही है शर्लिन। इसमें उसका साथ दे रहा है पृथ्वी। इतना ही नहीं कहानी में विलेन बनी करीना आंटी भी कुछ कम नहीं हैं। करण की दूसरी शादी कराने के चक्कर में ही उन्होंने डिवॉर्स की बात को हवा दी है।

अब लूथरा परिवार काफी परेशान है कि क्या करे। प्रीता ने तो डिसाइड कर लिया है कि वह करण को डिवॉर्स दे देगी। लेकिन करण ने साफ इनकार कर दिया है कि वह प्रीता से तलाक नहीं लेगा। वह प3ीता को प्रीता को तड़पता हुआ देखने का बात करता है। प्रीता ने तो डिवॉर्स के लिए हामी भर कर शर्लिन का काम आसान कर दिया है। लेकिन करण अभी भी शर्लिन और पृथ्वी की चाल को कामयाब नहीं होने दे रहा।

दरअसल, पृथ्वी और शर्लिन ने मिल कर प्रीता के पास डिवॉर्स के पेपर्स भेजे हैं। साथ ही नाम करण का लगाया है कि करण ने प्रीता के पास पेपर्स भेजे हैं साइन करने के लिए। शर्लिन और पृथ्वी इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि करण प्रीता एक दूसरे से बात नहीं करते।

[embedded content]

अब आने वाले एपिसोड में क्या पृथ्वी और शर्लिन की ये घिनौनी चाल काम आएगी? क्या कऱण और प्रीता तलाक के पेपर्स पर साइन करदेंगे और अलग हो जाएंगे? ये देखना काफी दिलचस्प है। बता दें,करण और प्रीता की शादी धोखे से हुई थी। करण प्रीता से शादी करना चाहता था लेकिन वह अपनी रंजिश भी पूरी करना चाहता था। करण और प्रीता के बीच ढेरों गलतफहमियां हैं। वह समझता है कि उसके पापा का एक्सिडेंट भी प्रीता की वजह से हुआ है। जबकि एक्टिडेंट करवाने वाली शर्लिन थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Planet Transit 2019: गुरु ग्रह ने बदली राशि, जानिए किन राशि वालों के लिए शुभ संकेत

Hindi News Religion Planet Transit 2019: गुरु ग्रह ने बदली राशि, जानिए किन राशि वालों के लिए शुभ संकेत Jupiter Transit 2019 Effects: वृश्चिक राशि – इस राशि वालों को गुरु शुभ समाचार सुना सकता है। करियर के मामले में समय काफी अच्छा चल रहा है। बृहस्पति का ये ग्रह परिवर्तन […]