Planet Transit 2019: गुरु ग्रह ने बदली राशि, जानिए किन राशि वालों के लिए शुभ संकेत

digamberbisht

Jupiter Transit 2019 Effects: वृश्चिक राशि – इस राशि वालों को गुरु शुभ समाचार सुना सकता है। करियर के मामले में समय काफी अच्छा चल रहा है।

बृहस्पति का ये ग्रह परिवर्तन अर्थव्यवस्था के लिए खुशखबरी ला सकता है।

Jupiter Transit 2019: हर ग्रह कुछ-कुछ समय में अपनी राशि बदलते रहते हैं। जिनका असर सभी राशि के जातकों पर पड़ता है। 5 नवंबर को सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर गुरु ग्रह राशि बदलकर धनु में प्रवेश कर चुके हैं। आपको बता दें कि ये इस राशि के स्वामी भी हैं। बृहस्पति का ये ग्रह परिवर्तन अर्थव्यवस्था के लिए खुशखबरी ला सकता है। लोगों को उनके कार्यों में सफलता मिलने की संभावनाएं बढ़ेंगी। लेकिन धनु में ही शनि की युति तथा मंगल और राहु की सीधी दृष्टि कुछ परेशानी खड़ी कर सकती है। देखिए आपकी राशि पर इस परिवर्तन का असर…

मेष राशि – इस राशि के जातकों के लिए समय सुखमय रहेगा। गुरु इस राशि के नवें भाव में ताम्रपाद से आए हैं। यह संयोग आपके लिए काफी लाभप्रद रहने वाला है। विदेश से सुख मिलने के भी आसार हैं।

वृषभ राशि – गुरु के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को धन लाभ और हानि दोनों ही देखनी पड़ सकती है। इस समय आपको कोई भी डिसीजन सोच समझकर बड़े ही सावधानी से लेना होगा।

मिथुन राशि – आपकी राशि में गुरु की ये स्थिति शुभ रहने वाली है। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्राएं काफी करनी पड़ सकती है। लेकिन सुखद समाचार मिलेगा।

कर्क राशि – गुरु इस राशि के छठवें भाव में प्रवेश कर रहा है। जिससे ये कुछ परेशानियों के बाद आनंद देगा।

सिंह राशि – गुरु इस राशि के पांचवें भाव में प्रवेश कर रहा है। जो कि आपको तमाम भौतिक सुख प्रदान करेगा। इस समय अच्छी नौकरी मिलने के प्रबल आसार हैं।

कन्या राशि – सेहत के मामले में आपको कुछ सतर्क रहना पड़ सकता है। कोई भी काम बड़ी ही सावधानी से करना होगा। गलतियां होने के पूरे आसार हैं। माता पक्ष के लिए गुरु की ये स्थिति कष्टकारी रह सकती है।

तुला राशि – मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। चारों तरफ का माहौल नकारात्मक रहने वाला है। अपने आप को शांत रखने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि – इस राशि वालों को गुरु शुभ समाचार सुना सकता है। करियर के मामले में समय काफी अच्छा चल रहा है।

धनु राशि – इस राशि वालों के लिए गुरु काफी मुश्किलें पैदा कर सकता है। मन बेचैन रहेगा। कार्यों में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

मकर राशि – मकर राशि में द्वादश भाव में गुरु प्रवेश कर रहा है। जो करियर के लिए काफी शुभ रहने वाला है।

कुंभ राशि – किसी लंबी बीमारी से राहत मिल सकती है। करियर में किसी व्यक्ति का साथ आपको सफलता दिला सकता है। अचानक से धन लाभ के भी आसार हैं।

मीन राशि – आपके लिए गुरु का परिवर्तन मिला-जुला रहने वाला है। किसी पल आप आनंद महसूस करेंगे तो कभी अचानक से दुखी भी हो सकते हैं। कार्यस्थल पर परेशानी हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

ODD-EVEN पर बीजेपी में ही फूट! प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- पार्टी लाइन के मुताबिक नहीं था विजय गोयल का ‘SUV विरोध

Hindi News राष्ट्रीय ODD-EVEN पर बीजेपी में ही फूट! प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- पार्टी लाइन के मुताबिक नहीं था विजय गोयल का ‘SUV विरोध ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ के साथ बातचीत में दिल्ली बेजीपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, “यह आधिकारिक तौर पर पार्टी की लाइन नहीं थी। ऑड-ईवन पर […]