WWE Video Hindi: ब्रॉक लेसनर का काल बनकर आया साढ़े 5 फुट का रेसलर रे मिस्टीरियो, बेसबॉल के बल्ले से भगा-भगाकर पीटा

digamberbisht

wwe hindi, wwe hindi mein, wwe hindi mein video: WWE की रिंग में जो हुआ उसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है। लेसनर ने डियो को टेबल पर पटका तभी पीछे से रे मिस्टीरियो ने लेसनर पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया और…

WWE: ब्रॉक लेसनर और रे मिस्टीरियो की तस्वीर

wwe, wwe hindi mein, wwe hindi mein video, WWE Brock Lesnar Video: ‘क्राउन ज्वेल’ के मुकाबले में महज 2 मिनट के अन्दर अपने पुराने दुश्मन केन वैलासकेज को हराने के बाद भी ऐसा लगता है कि ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। हाल ही में WWE RAW के दौरान ब्रॉक को उनके मैनेजर पॉल हेमन के साथ गुस्से में रे मिस्टीरियो को ढूंढ़ते हुए देखा गया।

रे मिस्टीरियो(rey mysterio) को ढूंढ़ते हुए पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर अनाउंस टेबल पर आए। हेमन ने गुस्से में कमेंटेटर जैरी लॉलर से रे मिस्टीरियो के बारे में सवाल पूछा। पॉल हेमन ने जैरी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने रे मिस्टीरियो के बारे मे बताने से मना किया तो वो बीस्ट ब्रॉक लेसनर से उसपर हमला करवा देगा और अगर ब्रॉक ने उसे मारा तो वो अगली बार ऑन-एयर आने के लायक नहीं रहेगा।

हेमन जैरी को धमका ही रहे थे कि इसी बीच लेसनर जैरी की तरफ बढ़े, तभी दूसरे कमेंटेटर डियो मैडिन बीच बचाव करने आ गए। डियो जैसे ही लेसनर के सामने खड़े हुए वैसे ही बिना देरी किए हुए लेसनर ने उन्हें मारना शुरू किया और उठाकर सामने रखी टेबल पर पटक दिया। इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता। लेसनर ने डियो को टेबल पर पटका ही था कि तभी पीछे से रे मिस्टीरियो ने लेसनर पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया।

[embedded content]

छोटे से मिस्टीरियो ने WWE की रिंग में आतंक का दूसरा नाम बन चुके लेसनर को इतना मारा कि वो अपनी टांगों पर भी खड़े नहीं हो पा रहे थे। बाद में रेफरी और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच बचाव करने के बाद लेसनर को बचाया गया। मालूम हो कि WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो के बीच WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी है।

वैसे अगर WWE में ब्रॉक लेसनर का इतिहास उठाकर देंखे तो कहीं से भी ऐसा नहीं लगता है कि सर्वाइवर सीरीज के मुकाबले में रे मिस्टीरियो, लेसनर के सामने टिक पाएंगे। बता दें कि लेसनर और मिस्टीरियो की दुश्मनी तब शुरू हुई जब रिंग में लेसनर ने रे और उनके बेटे डोमिनिक पर हमला किया था। जिसके बाद ब्रॉक से बदला लेने के लिए मिस्टीरियो रिंग में केन वैलासकेज को लेकर आए थे लेकिन उस मैच को लैसनर ने आसानी से जीत लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

रियल एस्टेट सेक्टर पर FM निर्मला सीतारमण का ऐलान, अधूरे प्रोजेक्ट्स के लिए 25 हजार करोड़ का फंड देगी सरकार, LIC-SBI से भी हुई बात

Hindi News राष्ट्रीय रियल एस्टेट सेक्टर पर FM निर्मला सीतारमण का ऐलान, अधूरे प्रोजेक्ट्स के लिए 25 हजार करोड़ का फंड देगी सरकार, LIC-SBI से भी हुई बात कैबिनेट ने हाउसिंग के लिए 10 हजार करोड़ रुपये के स्पेशल फंड को मंजूरी दे दी है। कैबिनेट के फैसलों के बारे में […]