तो ये वजह है कि शक्ति मोहन ‘डांस प्‍लस’ 5 का हिस्‍सा नहीं होंगी!

digamberbisht

डांस प्‍लस में इस साल डांसर और मेंटर, शक्ति मोहन पांचवें सीजन का हिस्‍सा नहीं होंगी। देशभर में लाखों डांसर्स का हौसला बढ़ाने वाली शक्ति इस बार के सीजन में…

शक्ति मोहन की तस्वीर

स्‍टारप्‍लस का डांस रियलिटी शो ‘डांस प्‍लस’ अपने पांचवें सीजन के साथ लौट आया है और इसे किसी और ने नहीं बल्कि रेमो डिसूजा ने तैयार किया है। पिछले चारों सीजन से अलग इस साल डांसर और मेंटर, शक्ति मोहन पांचवें सीजन का हिस्‍सा नहीं होंगी। इससे पहले शक्ति मोहन, रेमो डिसूजा, धर्मेश येलेंदे और पुनीत पाठक के साथ ‘डांस प्‍लस’ के सारे सीजन का हिस्‍सा रही हैं और पूरे देशभर में लाखों डांसर्स का हौसला बढ़ाया है।

अब शो से शक्ति के ना जुड़ने के चलते सुरेश मुकुंद और करिश्‍मा चौहान इस शो का हिस्सा बनेंगे। सुरेश मुकुंद ‘किंग्‍स यूनाइटेड’ के कोरियोग्राफर हैं, यह पहला भारतीय डांस ग्रुप है जिन्‍होंने ‘वर्ल्‍ड हिप हॉप चैम्पियनशिप जीता है। यह क्रू स्‍टारप्‍लस पर प्रसारित होने वाले ‘डांस चैम्पियंस’ का भी हिस्‍सा रह चुका है।

वहीं करिश्‍मा चौहान एक कोरियोग्राफर हैं और वह ‘एबीसीडी’ फिल्‍म का भी हिस्‍सा रही हैं। वह सीन्‍स के पीछे भी रही हैं लेकिन ये पहली बार है कि वो एक रियलिटी शो को जज करने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार पिछला कोई भी सीजन ना जीतने की वजह से शक्ति मोहन इस शो के पांचवें सीजन को जज करने की इच्‍छुक नहीं हैं।

एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि पहले बाकी अन्‍य कैप्‍टन्‍स धर्मेश और पुनीत ने अपनी-अपनी टीम के साथ इस शो को जीता था, लेकिन शक्ति की टीम कोई भी सीजन नहीं जीत पाई। रेमो डिसूजा ने शक्ति को मनानें की काफी कोशिशें की और उसके साथ कई मुलाकातें की, लेकिन बात नहीं बन पायी और आखिरकार उन्‍होंने बाहर हो जाने का फैसला किया।

वहीं इस पूरे मामले पर रेमो का कहना है कि हां, मैंने शक्ति के साथ कुछ मुलाकातें कीं और हमने उन्‍हें शो में शामिल करने के लिये बात की, लेकिन डेट का कुछ मामला था और वह तय डेट पर शूटिंग शुरू नहीं कर सकती थीं। मुझे नहीं लगता कि शक्ति को टीम के साथ और कोई दिक्‍कत है। बता दें कि ‘डांस प्‍लस’ 9 नवंबर से शुरू हो रहा है। इस शो को आप शनिवार-रविवार, रात 8 बजे स्‍टारप्‍लस पर और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कर्मचारियों के लिए वीआरएस योजना लाई BSNL, लगभग एक लाख कर्मचारी निशाने पर

Hindi News राष्ट्रीय कर्मचारियों के लिए वीआरएस योजना लाई BSNL, लगभग एक लाख कर्मचारी निशाने पर कंपनी को उम्मीद है कि इस योजना का लाभ 70,000 से 80,000 कर्मचारी उठाएंगे और इससे वेतन मद में करीब 7,000 करोड़ रुपये की बचत होगी। सरकार के इस दूरसंचार कंपनी के लिये राहत […]