PAK vs AUS: आसिफ अली के आउट होने पर मैदान में भड़क उठे कप्तान बाबर आजम, VIDEO हुआ वायरल

digamberbisht

PAK vs AUS, 2nd T20: पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने बाबर के अर्धशतक के चलते ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 151 रनों का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मेजबान टीम ने स्टीव स्मिथ की दमदार बल्लेबाजी और 80 रनों की नाबाद पारी के चलते इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया।

साथी खिलाड़ी पर भड़के बाबर आजम (फोटो सोर्स-twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई है। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच बारिश की भेट चढ़ गया था,जबकि दूसरा मैच 5 नवंबर को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला गया। इस मैच में मेहमान टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया जबकि पाकिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने एक बार फिर निराश किया। इसी दौरान एक ऐसा भी वाकया हुआ जो मैच के दौरान कभी-कभी ही देखने को मिलता है।

दरअसल, टॉस जीतकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पाटा पिच पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मगर जब बल्लेबाजी करने के लिए पाक के बल्लेबाज उतरे तो वो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने मुसीबत में दिखे। बाबर आजम एक छोर से पारी को संभाले हुए थे, लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज एक के बाद एक अपने विकेट गंवा रहे थे।

उनके साथी खिलाड़ी आसिफ अली ने अपना विकेट थ्रो किया तो मैदान पर ही बाबर आजम का गुस्सा फूट गया। आसिफ अली पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। 12वें ओवर में उन्होंने एश्टन एगर की गेंद पर काफी बचकाना शॉट खेला और अपना विकेट गंवा दिया। उनके इस गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने बाबर के अर्धशतक के चलते ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 151 रनों का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मेजबान टीम ने स्टीव स्मिथ की दमदार बल्लेबाजी और 80 रनों की नाबाद पारी के चलते इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच 8 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

गुलाम बनाकर बेची-खरीदी गई, आतंकियों ने बार-बार किया रेप! इमान ने सुनाई ISIS के हैवानियत की कहानी

Hindi News राष्ट्रीय गुलाम बनाकर बेची-खरीदी गई, आतंकियों ने बार-बार किया रेप! इमान ने सुनाई ISIS के हैवानियत की कहानी अब्दुल्ला और कुछ अन्य यज़ीदियों को पिछले सप्ताह मुंबई बुलाया गया था जहां उन्हें हार्मनी फाउंडेशन के वार्षिक मदर टेरेसा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यहां अब्दुल्ला ने बताया “आईएसआईएस […]