‘येदियुरप्पा ने मुझे दिए 1000 करोड़ रुपये’, अयोग्य करार दिए गए विधायक का दावा!

digamberbisht

गौड़ा का यह भी दावा है कि अयोग्य घोषित हुए JDS विधायक ने भी मांड्या में कहा है कि उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए येदियुरप्पा सरकार से हासिल फंड के चलते उन्हें समर्थन दिया।

अयोग्य घोषित विधायक का दावा है कि बीजेपी को समर्थन देने के लिए येदियुरप्पा ने उन्हें घर बुलाया था और निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के अयोग्य ठहराए गए विधायक नारायण गौड़ा ने दावा किया है कि बीएस येदियुरप्पा ने उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र कृष्णाराजपेट के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपये दिए, जिसका इस्तेमाल क्षेत्र के विकास कार्यों में किया जा रहा है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक गौड़ा ने अपने समर्थकों से बातचीत के दौरान कहा, “कोई मेरे पास आया और मुझे बीएस येदियुरप्पा के आवास पर सुबह पांच बजे ले गया (तब कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी की सरकार थी)। जब हम उनके घर में प्रवेश किए, तो येदियुरप्पा पूजा कर रहे थे। घर में प्रवेश करने के बाद उन्होंने बैठने के लिए कहा और मुझसे समर्थन देने को कहा, ताकि वह फिर से मुख्यमंत्री बन सकें।”

अपनी बात में आगे नारायण गौड़ा ने कहा, “मैंने उनसे (येदियुरप्पा) से कृष्णराजपेट निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए 700 करोड़ रुपये आवंटित करने को कहा। उन्होंने कहा कि वे 300 करोड़ और अधिक देते हुए 1000 करोड़ रुपये देंगे। उन्होंने बाद में यह धन भी मुहैया कराया। क्या आपको नहीं लगता कि मुझे ऐसे महान व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए, मैंने किया।”

[embedded content]

गौड़ा का यह भी दावा है कि अयोग्य घोषित हुए JDS विधायक ने भी मांड्या में कहा है कि उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए येदियुरप्पा सरकार से हासिल फंड के चलते उन्हें समर्थन दिया। गौरतलब है कि जुलाई 2019 में कर्नाटक विधानसभा के तत्कालीन अध्यक्ष केआर रमेश कुमार ने दल-बदल रोधी कानून के तहत 17 विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

6 साल बाद फिर दिखेगी संजय-अरशद की जोड़ी, अंधे डॉन का किरदार निभाएंगे संजू बाबा

बॉलीवुड डेस्क. मुन्ना भाई सीरीज से मशहूर हुई संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है। साजिद-फरहाद की यह फिल्म अगले साल मार्च या अप्रैल माह तक फ्लोर पर पहुंचेगी। फिलहाल अरशद वारसी अपनी आगामी फिल्म ”पागलपंती’ और संजय ‘पानीपत’ के प्रमोशन में […]