‘प्रियंका गांधी एक फ्रॉड की पत्नी, यहां चल रहा एक तपस्वी का राज’, योगी के मंत्री की राय

digamberbisht

योगी सरकार मे ग्रामीण विकास मंत्री शुक्ला ने कहा कहा कि स्वयं उनके (प्रियंका गांधी) पति ने गरीबों की जमीनें कब्जा की हुई हैं। उनकों तो इन सब पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि पार्टी प्रियंका गांधी को गंभीरता से नहीं लेती। (फोटोः एएनआई)

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तीखा हमला किया है। राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में कहा कि प्रियंका गांधी को किसानों के मुद्दे पर बोलने का कोई हक नहीं है। इस क्रम में शुक्ला ने प्रियंका गांधी को फ्रॉड की पत्नी बता दिया।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि प्रियंका वाड्रा फ्रॉड की पत्नी हैं, उनके दिमाग में फ्रॉड वाली ही बातें हैं। शुक्ला ने योगी आदित्यनाथ का हवाला देते हुए कहा, ‘एक तपस्वी तेजस्वी योगी का राज यहां चल रहा है, सारी व्यवस्थाएं भ्रष्टाचार मुक्त चल रही हैं। प्रियंका गांधी हास्यास्पद हैं। प्रियंका वाड्रा को हम लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं।’

योगी सरकार के मंत्री इतने पर ही नहीं रूके। शुक्ला ने कहा कि स्वयं उनके पति ने गरीबों की जमीनें कब्जा की हुई हैं। उनकों तो इन सब पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। वो पहले अपने पति, अपने भाई और मां जो नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर बाहर हैं, पहले उनके बारे में बोलें फिर दूसरों के बारे में बोलें।

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला प्रियंका गांधी की डीएचएफएल मामले में किए गए ट्वीट पर टिप्पणी दे रहे थे। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार बनने के बाद पावर कॉर्पोरेशन के कर्मियों का पैसा डिफॉल्टर कंपनी डीएचएफएल कंपनी में लगाए जाने को लेकर ट्वीट किया था।

प्रियंका ने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा सरकार दो साल तक इस मामले पर चुप क्यों बैठी रही? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘एक खबर के अनुसार भाजपा सरकार बनने के बाद 24 मार्च 2017 को पॉवर कोर्पोरेशन के कर्मियों का पैसा डिफ़ॉल्टर कम्पनी DHFL में लगा। सवाल ये है कि भाजपा सरकार दो साल तक चुप क्यों बैठी रही? कर्मचारियों को ये बताइए कि उनकी गाढ़ी कमाई कैसे मिलेगी?’

मालूम हो कि प्रियंका पिछले कुछ समय से लगातार कानून व्यवस्था, किसानों, आर्थिक मंदी, रोजगार के मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र सरकार से लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाती रही हैं। प्रियंका ने हाल ही में प्रदूषण के मुद्दे पर भी ट्वीट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

'इंशाअल्लाह' के बाद 'नो एंट्री' के सीक्वल से भी अलग हुए सलमान, अनिल कपूर ने की पुष्टि

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ के बाद सलमान खान ने अब डायरेक्टर अनीस बज्मी की 14 साल पहले आई ‘नो एंट्री’ के सीक्वल से अपने हाथ खींच लिए हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म से सलमान के अलग होने की पुष्टि […]