Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ तो बर्दाश्त नहीं कर पाईं शहनाज, बिग बॉस के घर में क्या बदलने वाला है गेम?

digamberbisht

Bigg Boss 13: कल एक टास्ट के बीच में घरवालों के बीच आपस में दंगा क्या हुआ इसका भुगतान सिद्धार्थ शुक्ला को करना पड़ा। तो वहीं इसका इफेक्ट शहनाज पर भी देखने को मिला। दरअसल, कल बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को..

बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ

Bigg Boss 13: शो बिग बॉस में जब से वाइड कार्ड एंट्रीज हुई हैं, तभी से घर के सदस्य एक दूसरे पर कुछ ज्यादा ही मिर्च मसाला लगा रहे हैं। अब इस बार बिग बॉस ने कहानी ही पलट दी। कल एक टास्ट के बीच में घरवालों के बीच आपस में दंगा क्या हुआ इसका भुगतान सिद्धार्थ शुक्ला को करना पड़ा। तो वहीं इसका इफेक्ट शहनाज पर भी देखने को मिला। दरअसल, कल बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को निकालने की बात सामने आई है। इससे सना यानी शहनाज को धक्का लगा है।

शहनाज और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। पिछले दिनों इन दोनों की दोस्ती काफी गहराई थी। वहीं सिद्धार्थ और आसिम के बीच कुछ कॉन्वर्जेशन के दौरान सना को लेकर बात हुई थी कि सना उन दोनों के साथ गेम खेल रही हैं। ऐसे में दोनों ने सना ने किनारा कर लिया। ये बात बेशक सना को चुभी कि सिद्धार्थ अचानक कैसे बदल गया? ऐसे में सिद्धार्थ और सना एक दूसरे से टेढ़े मुंह के साथ बात कर रहे थे। अब घर के अंदर हुर्ई लड़ाई के बाद बिग बॉस के इस डिसीजन को सुन कर सना काफी अपसेट नजर आने वाली हैं।

सना नहीं चाहती कि सिद्धार्थ घर से बाहर जाए। सना का कहना है कि सिद्धार्थ के चले जानपे से वह अकेली रह जाएगी। सना का शो सेस एक वीडियो प्रोमो भी सामने आया है जिसमें वह बच्चों की तरह सिद्धार्थ के लिए रो रही हैं। सिद्धार्थ को लेकर वह कहती हैं कि उसे पता नहीं क्या हो गया था उसने मुझसे बात करनी बंद करदी। वह मेरा अच्छा दोस्त था। अब वो चला गया मैं कैसेस रहूं यहां।

बता दें, बिग बॉस के घर में अब नया गेम शुरू होगा। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शो में फिर से वापसी करेंगे। अटकलें ये भी हैं कि इस बीच सिद्धार्थ को बाकी लोगों से छिपा कर एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता’, बेटे संग मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर रंगोली के कमेंट से भड़के लोग

Hindi News ट्रेंडिंग ‘इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता’, बेटे संग मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर रंगोली के कमेंट से भड़के लोग लोगों का गुस्सा भड़कता देख भी रंगोली चंदेल को अपने ट्वीट पर ना तो पछतावा हुआ और ना ही उन्होंने इसे डिलीट किया। उन्होंने लोगों के कमेंट देखने के […]