‘इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता’, बेटे संग मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर रंगोली के कमेंट से भड़के लोग

digamberbisht

लोगों का गुस्सा भड़कता देख भी रंगोली चंदेल को अपने ट्वीट पर ना तो पछतावा हुआ और ना ही उन्होंने इसे डिलीट किया। उन्होंने लोगों के कमेंट देखने के बाद एक और तंज भरा ट्वीट किया और लिखा- कुछ भी गलत नहीं है। यह शानदार है, ऐसे ही होना चाहिए। काश हमारी मां से इतना प्यार मिला होता।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को मलाइका अरोड़ा की तस्वीर ट्वीट करना भारी पड़ गया।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आए दिन फिल्म स्टार्स से पंगे लेती रहती हैं। इस बार उन्होंने मलाइका अरोड़ा पर निशाना साधा। लेकिन यहां उनका दांव उलटा पड़ गया और लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। लोग ये तक कहने लगे कि जो बात रंगोली कह रही हैं उससे घटिया कुछ नहीं हो सकता। लोग लिख रहे हैं कि अगर रंगोली इसी तरह की मानसिकता दिखाती रहीं तो वह बहुत जल्द अपनी बहन कंगना का करियर बर्बाद कर देंगी। बता दें कि रंगोली कंगना की मैनेजर भी हैं।

दरअसल हुआ ये कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट किया। इस तस्वीर में वह नाइट ड्रेस में हैं और उनका बेटा अरहान उनके पैर दबाते दिखाई दे रहा है। इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा कि देखिए कैसे मेरा लाडला बेटा मेरा ख्याल रख रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स को ये तस्वीर खूब पसंद आई लोकिन रंगोली को पता नहीं क्या इसमें आपत्तिजनक लगा। रंगोली ने मलाइका की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट लिया और उसे ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा- ये हैं मॉर्डन इंडियन मां… बहुत सही जा रही हैं।

रंगोली का ट्वीट देख लोग उनपर बुरी तरह भड़क गए और कमेंट कर क्लास लगाने लगे। लोग लिखने लगे कि तुम्हें इस तस्वीर में गलत क्या दिख रहा है..अपनी मानसिकता बढ़ाओ। वहीं बहुत से यूजर्स लिखने लगे कि रंगोली ने इस बार घटियापने की हद पार कर दी है। लोग ये भी लिख रहे हैं कि मां बेटे के रिश्ते पर इस तरह से सोशल मीडिया में बातें लिखना किसी स्वस्थ मानसिकता वाले इंसान का काम नहीं हो सकता।

लोगों का गुस्सा भड़कता देख भी रंगोली चंदेल को अपने ट्वीट पर ना तो पछतावा हुआ और ना ही उन्होंने इसे डिलीट किया। उन्होंने लोगों के कमेंट देखने के बाद एक और तंज भरा ट्वीट किया और लिखा- कुछ भी गलत नहीं है। यह शानदार है, ऐसे ही होना चाहिए। काश हमारी मां से इतना प्यार मिला होता।

रंगोली के इस ट्वीट पर भी लोग काफी नाराज हुए और उन्हें फिर से ट्रोल करने लगे।

मलाइका से आलिया तक, 2020 में सात फेरे ले सकते हैं बॉलीवुड के ये 6 कपल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

हार्दिक पटेल और अल्पेश के रिश्तों में आई कड़वाहट, पाटीदार नेता ने ठाकोर को बताया अमित शाह का ‘भेदिया’

Hindi News राष्ट्रीय हार्दिक पटेल और अल्पेश के रिश्तों में आई कड़वाहट, पाटीदार नेता ने ठाकोर को बताया अमित शाह का ‘भेदिया’ पिछले एक साल के भीतर दोनों युवा नेताओं हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर के बीच मतभेद बढ़ गए हैं। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अल्पेश ठाकोर खुलकर […]