56 लाख में खरीदा था टिकट, Live मैच के दौरान टी-शर्ट उतारकर सुर्खियों में आईं थीं दो मॉडल्स

digamberbisht

Major League Baseball banned two women: ये वाकया ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच हुए मुकाबले में हुआ था। इन दोनों मॉडल्स के इस कारनामे के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है।

मैच के दौरान टॉपलेस हुईं दो मॉडल (फोटो सोर्स-twitter)

मैच के दौरान खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बनता है। अपनी टीम और चहेते खिलाड़ियों को चीयर्स करने के लिए फैंस भारी संख्या में पहुंचते हैं। कई बार कुछ ऐसे भी वाकये देखने को मिलते हैं जो विवादों में आ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में अमेरिका में भी देखने को मिला था जब वर्ल्ड सीरीज के एक बेसबॉल मैच में दो मॉडल ने अपनी टी-शर्ट उतार दी थी।

इसको लेकर खूब विवाद हुआ था और दोनों पर बेसबॉल स्टेडियम में घुसने पर आजीवन बैन लगा दिया गया है। हालांकि, अब इस कहानी में एक नया खुलासा हुआ है और इस मॉडल ने कहा कि उन्होंने इस मैच को देखने और विशेष सीट प्राप्त करने के लिए 61 हजार पाउंड यानी कि 56 लाख रुपये खर्चे थे।

इसलिए चुनी थी ऐसी सीटः इस वाकये के बाद उन्होंने बताया कि हमने वो सीट चुनी थी जहां से पिचर गेरिट कोल हमें सीधा देख सकें और साथ ही साथ कैमरे का एंगल भी स्टिक हो। उनका मकसद था कि उन्हें टॉपलेस होते हुए ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें। उन्होंने जैसे ही ये हरकत की गार्ड्स ने उन्हें वहां से बाहर कर दिया। हालांकि, बाद में दोनों मॉडल्स ने कहा कि वो आगे भी ऐसी हरकत जारी रखेंगी।

[embedded content]

दोनों ने कहा कि वह यह ब्रेस्ट कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए यह कदम उठा रही थी। उन्होंने कहा कि बेसबॉल को अमेरिका में काफी तवज्जो दी जाती है और मुझे पता था कि कैमरे कहां लगे होते हैं। इसलिए हमने ऐसी सीट का चुनाव किया और पैसे खर्च किए। इसके साथ ही बैन पर उन्होंने कहा कि हमें अगर बेसबॉल के लिए बैन किया जाता है तो हम दूसरे गेम में ऐसा करेंगे।

ये वाकया ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच हुए मुकाबले में हुआ था। इन दोनों मॉडल्स के इस कारनामे के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है। जूलिया रोज के मुताबिक वह एक फुटबॉल फैन हैं,लेकिन फुटबॉल मैच के दौरान फैंस पर कैमरा आना संभव नहीं होता इसलिए उन्होंने बेसबॉल मैच के दौरान ऐसा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

T20 World Cup 2020: चहल ने कहा, एक दो मैच गलत हो सकते हैं लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा

Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2020: चहल ने कहा, एक दो मैच गलत हो सकते हैं लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा T20 World Cup 2020: चहल ने कहा, ‘‘एक दो मैच गलत हो सकते हैं लेकिन प्रबंधन की तरफ से किसी तरह का दबाव नहीं है। बस यही एक […]