BJP नेता की धौंस दिखा कर बीच सड़क बोनट पर शराब पीता रहे युवक, गिड़गिड़ाती रही पुलिस

digamberbisht

इस पूरे घटनाक्रम का पुलिस ने वीडियो भी बनाया। दरअसल एक युवक शराब के ठेके के बाहर ही बोनट पर बैठकर शराब पी रहा था। उसकी गाड़ी में एक नेता की फोटो भी लगी हुई थी जिसे बीजेपी नेता का बताया जा रहा है।

कुछ युवक बीजेपी नेता की धौंस दिखाकर बीच सड़क पर गाड़ी के बोनट पर शराब पीते रहे और पुलिस गिड़गिड़ाती रही। मामला हरियाणा के यमुनानगर का है। यहां बीच सड़क पर युवकों के एक ग्रुप को शराब पीते देख जब पुलिस समझाने गई तो वहां से जाने की बजाय वह पुलिस को ही चैलेंज करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारी से अभद्रता भी की। हालांकि काफी समझाने के बाद युवक वहां से चले तो गए लेकिन इससे पहले उन्होंने जमकर हंगामा किया।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिस अधिकारी को युवकों ने परेशान किया और जमकर हूटिंग की। हंगामा करने वाला युवक सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस को धौंस दिखाने वाला अपनी दबंगई साबित करने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस पूरे घटनाक्रम का पुलिस ने वीडियो भी बनाया। दरअसल एक युवक शराब के ठेके के बाहर ही बोनट पर बैठकर शराब पी रहा था। उसकी गाड़ी में एक नेता की फोटो भी लगी हुई थी जिसे बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। इस दौरान युवक कहते हैं हटाने के लिए और भी पुलिस को बुला लो। इस दौरान पुलिस अधिकारी युवक की किसी से फोन पर बात भी करवाते हैं।

[embedded content]

हालांकि सत्ताधारी पार्टी बोनट पर बैठकर शराब पीने वाले व्यक्ति को अपना मानने से इनकार कर रही है। वहीं इस मामले में युवकों पर कार्रवाई करने की बजाय पुलिस अधिकारी पर ही कार्रवाई की गई है। यमुनानगर के एसपी ने जानकारी दी कि जो अधिकारी मौके पर पहुंचे थे उन्हें संस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मचारी राजेंद्र को संस्पेंड कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bigg Boss 13, 5 November LIVE Updates: टास्क के दौरान इस कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला की होगी जबरदस्त लड़ाई, बिग बॉस देंगे ये सजा

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन Bigg Boss 13, 5 November LIVE Updates: टास्क के दौरान इस कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला की होगी जबरदस्त लड़ाई, बिग बॉस देंगे ये सजा Bigg Boss 13, 5 November LIVE Updates: सिद्धार्थ,आरती और असीम शहनाज गिल के खिलाफ हो गए हैं। दूसरी तरफ चैनल द्वारा जारी प्रोमो […]