KBC 11, November 5 2019 Live Episode: 50 लाख के लिए आज खेलेंगे पंकज, सपना की कहानी सुन अमिताभ आंखें हो जाएंगी नम

digamberbisht

KBC 11, November 5 2019 Live Episode Updates, KBC Play Along 2019 on Sony Liv App: अमिताभ बच्चन आज केबीसी का 57वां एपिसोड लेकर हाजिर होंगे। 4 नवंबर के शो में हॉटसीट पर आखिरी कंटेस्टेंट राजस्थान के पंकज माहेश्वरी बैठे थे जो आज भी अमिताभ के साथ गेम को आगे बढ़ाएंगे।

KBC 11, November 5 Episode: केबीसी कंटेस्टेंट सपना।

KBC 11, November 5 2019 Live Episode : अमिताभ बच्चन आज केबीसी का 57वां एपिसोड लेकर हाजिर होंगे। 4 नवंबर के शो में हॉटसीट पर आखिरी कंटेस्टेंट राजस्थान के पंकज माहेश्वरी बैठे थे जो आज भी अमिताभ के साथ गेम को आगे बढ़ाएंगे। चैनल द्वारा जारी एक प्रोमो के मुताबिक पंकज आज 50 लाख के सवाल का सामना करते नजर आएंगे। वह इस प्रश्न पर काफी दुविधा में दिखाई देंगे। वहीं आज के एपिसोड में पकंज के जाने के बाद दूसरी कंटेस्टेंट सपना बिड़ाया हॉटसीट पर बैठेंगी।

सपना शो के दौरान अपने जीवन से जुड़े कुछ ऐसे हादसों का जिक्र करती हैं जिसको सुन शो में मौजूद सभी की आंखें नम हो जाती हैं। वहीं कंटेस्टेंट भी रोने लगती हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन भी हादसे के बारे में जान काफी भावुक हो जाते हैं।  बकौल सपना 1996 में सगी बहन की शादी थी। शादी में मैं और मेरे पति, बच्चे पहले ही पहुंच गए थे। मेरी मदर इन लॉ और उनकी पूरी फैमिली कार से ग्वालियर जा रहे थे।

आगे सपना बताती हैं कि जिस दिन शादी होती थी उसी दिन सबका एक्सीडेंट हो गया। सपना बताती हैं कि घर आने पर पता चला कि चारो लोग अब इस दुनिया में नहीं हैं। सपना पति के बारे में बताते हुए कहती हैं कि 2002 में उनके पति की किडनी खराब हो गई। दिल्ली में डॉक्टरों ने बताया किडनी बदलनी पड़ेगी। सपना ने पति की जान के लिए अपनी एक किडनी दान कर दी लेकिन किडनी ट्रांसप्लांट के बाद डाक्टर बोले किडनी काम नहीं कर रही है जिसके बाद पति की मौत हो गई।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत को बताया सफलता का मंत्र, कहा- एमएस धोनी बनने की कोशिश करोगे तो होगे फेल

Hindi News खेल दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत को बताया सफलता का मंत्र, कहा- एमएस धोनी बनने की कोशिश करोगे तो होगे फेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में पंत अंतिम एकादश में जगह बनाने में सफल नहीं रहे थे और उनकी जगह चोट से वापसी करने वाले […]