IND vs BAN: दूसरे टी20 मुकाबले में ये 3 बदलाव बदल सकते हैं टीम इंडिया के हालात, पंत-धवन को करना होगा बाहर

digamberbisht

IND vs BAN, 2nd T-20: पिछले मैच में खलील पर रोहित ने काफी भरोसा जताया था। आखिरी के 6 ओवर में 3 खलील को मिले थे लेकिन वो मौके को भुना नहीं सके और मुशफिकुर के सामने काफी प्रेडिक्टबल रहे।

टीम इंडिया को करने होंगे ये बड़े बदलाव (फोटो सोर्स-BCCI TWITTER)

भारत-बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इसके पहले मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम की खामियों पर जमकर सवाल उठे हैं। बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दोनों स्तर पर भारतीय टीम के ऊपर प्रश्नचिह्न उठाए गए थे। इस जीत के साथ मेहमान टीम 1-0 से आगे है। 7 नवंबर को होने वाले दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया का जीतना जरूरी है नहीं तो सीरीज हाथ से निकल जाएगी। ऐसे में इस मुकाबले में भारतीय टीम में 3 बड़े बदलावों की जरूरत है।

संजू सैमसन को मिले मौकाः अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्वकप खेला जाना है, जिसको लेकर तैयारियों का दौर जारी है। अगर पहले बदलाव की बात करें तो पंत की जगह टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका मिलना चाहिए। पंत पिछले कुछ समय से अच्छी लय में नहीं हैं और दूसरी तरफ सैमसन कमाल की लय में हैं आईपीएल हो या फिर हाल ही में विजय हजारे में उन्होंने दोहरा शतक जड़ा है। चयनकर्ताओं को एक बार सैमसन के नाम पर भरोसा जताना चाहिए।

धवन की जगह मनीष को मिले मौकाः पिछले मैच की बात करें तो शिखर धवन की बल्लेबाजी पर काफी सवाल उठे थे। उन्होंने सबसे ज्यादा रन जरूर बनाए थे लेकिन काफी धीमी गति से बल्लेबाजी की थी। वहीं, मनीष पांडे पिछले कुछ समय से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और मिडिल आर्डर में भले ही वो सफल नहीं रहे हों लेकिन जब भी उन्हें ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया है उन्होंने अपना जलवा बिखेरा है। ऐसे में मनीष पांडो को भी बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट करने का विकल्प खराब नहीं होगा।

शार्दुल कर सकते हैं कमालः पिछले मैच में खलील पर रोहित ने काफी भरोसा जताया था। आखिरी के 6 ओवर में 3 खलील को मिले थे लेकिन वो मौके को भुना नहीं सके और मुशफिकुर के सामने काफी प्रेडिक्टबल रहे। ऐसे में दूसरे टी-20 में उनकी जगह शार्दुल को मौका देना चाहिए जो डेथ ओवर्स में तेज यार्कर फेक सकते हैं। देखना होगा कि कप्तान रोहित शर्मा आखिर किस रणनीति के साथ मैदान में उतरते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

KBC Play Along: करोड़पति बनने के लिए स्मार्टफोन में बस खेलना होगा ये गेम, केबीसी के हॉटसीट पर भी बैठने का मिलेगा मौका

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन KBC Play Along: करोड़पति बनने के लिए स्मार्टफोन में बस खेलना होगा ये गेम, केबीसी के हॉटसीट पर भी बैठने का मिलेगा मौका KBC Play Along 2019 Online on SonyLiv App: केबीसी प्ले अलॉन्ग टीवी में आने वाले शो की तरह ही है। इसमें भी आपको […]