कैसी होगी Arjun Kapoor से मलाइका अरोड़ा की शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

digamberbisht

Malaika Arora: हाल ही में मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें मीडिया में खूब फैली थीं। हालांकि कपल ने शादी की खबरों महज अफवाह बताया था।

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा। फोटोः इंस्टाग्राम।

Malaika Arora On Her Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ड्रेस और अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इन सबके अलावा वह एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशन को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इस वक्त अर्जुन कपूर जहां अपनी फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं वहीं मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी और अर्जुन कपूर को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर में इस बात का जिक्र किया कि वह अर्जुन कपूर से कैसे शादी करना चाहती हैं और कौन कौन उनकी शादी के वक्त उनके साथ होगा।

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से शादी के बारे में पूछे गए सवाल पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा, ‘हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी। इसके साथ ही मलाइका ने ये भी बताया कि यह सेरेमनी एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे हमेशा से ब्राइड्समेड्स की कॉन्सेप्ट काफी पसंद है। वो और कोई नहीं, बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होगी।

वहीं अर्जुन कपूर के फोटो क्लिक के बारे में बात करते हुए मलाइका ने बताया, वो सोचते हैं कि मैं उनकी काफी बेकार फोटो क्लिक करती हूं। बल्कि वो मेरी अच्छी फोटो खींचते हैं और उसके मुकाबले में मेरी क्लिक की हुई फोटो वाकई में फेल होती है। इसलिए मैं जो तस्वीरें लेती हूं उनकी तुलना नहीं कर पाती हूं।

[embedded content]

बता दें कि बीते महीनें मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें आई थी। बाद में कपल ने शादी की खबरों का साफ-साफ खंडन किया था। कई बार दोनों को हॉस्पिटल के बाहर भी स्पॉट किया गया जिसको लेकर कई तरह की बातें मीडिया में आईं। हालांकि मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है। दोनों की लव लाइफ को लेकर खूब खबरें बनती हैं। लेकिन दोनों के फैंस उनकी बॉन्डिंग को काफी पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bank Fraud Case: सीबीआई ने देशभर में 169 जगह मारे छापे, 7000 करोड़ का है घोटाला

Hindi News राष्ट्रीय Bank Fraud Case: सीबीआई ने देशभर में 169 जगह मारे छापे, 7000 करोड़ का है घोटाला न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आंध्र प्रदेश, दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा, गुजरात, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, तेलंगाना व दादर नगर हवेली में छापेमारी हुई। प्रतीकात्मक तस्वीर, […]