पूर्व बैंककर्मी ने तकिए से दम घोंट कर दी पत्नी की हत्या, 5000 रुपये में कोबरा लाकर दांत चुभाया और बताया- सर्पदंश से हुई मौत

digamberbisht

जब अमितेश अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचेे इससे पहले उनकी पत्नी मर चुकी थी। अमितेश ने स्टाफ को बताया कि उनकी पत्नी की मौत सर्पदंश से हुई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।(फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को सर्पदंश का रूप देने के लिए उसने पचास हजार में कोबरा भी खरीदा और पत्नी के शरीर में सांप के दांत भी चुभाए।इंदौर का रहने वाला 36 वर्षीय अमितेश पेटरिया दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में जॉब किया करता था। कनादिया पुलिस स्टेशन प्रभारी अनिल सिंह चौहान ने बताया कि यशवंतराव अस्पताल से सूचना मिली कि रविवार की सुबह संचार नगर एक्सटेंशन के रहने वाले अमितेश अपनी पत्नी शिवानी पेटरिया को लेकर आए थे जो कि मर चुकी थी।

जब अमितेश अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचेे इससे पहले उनकी पत्नी मर चुकी थी। अमितेश ने स्टाफ को बताया कि उनकी पत्नी  की मौत सर्पदंश से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि  अमितेश की पत्नी की मौत दम घुटने से हुई है।पुलिस ने जब रिपोर्ट देखने के बाद उनसे अमितेश से डांट डपटकर पूछा तो अमितेश ने अपना गुनाह कुबुल किया।

अमितेश ने कबूलनामे  के दौरान बताया कि उसके दो बच्चों को लेकर उसकी बहन बाहर चली गई थी। पिता भी किसी काम से बाहर चले गए थे। घर पर वह अपनी पत्नी के साथ अकेला था। अमितेश ने मौका पाकर अपनी पत्नी का तकिये से मुंह दबा दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो तीन सालों से पत्नी और पति के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। इसलिए अमितेश ने पत्नी की हत्या की साजिश रची। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302, 120बी और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

वीडियोः नागरिकता बिल पर एंकर ने पूछा दिक्कत क्या है? पैनलिस्ट बोले- मेरा झगड़ा बीवी से है, तो पड़ोसी क्यों संभालेगा उसे

Hindi News राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को नागरिकता संशोधन विधेयक को मंजूरी दे दी । हालांकि कई विपक्षी दल इस विधेयक का विरोध कर रहे हैं। इस विधेयक में पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से शरणार्थी के तौर पर आए उन गैर मुसलमानों को नागरिकता प्रदान करने का प्रावधान है […]