Beyhadh 2 First Episode Review: माया के किलर हॉट लुक और क्रूर एक्टिंग ने बनाया क्रेजी, पहले ही दो भाइयों को बनाया निशाना

digamberbisht

Beyhadh 2 First Episode Review, Jennifer Winget: पहले दिन ही माया ने मृत्युंजय रॉय (Ashish Chowdhury) के दोनों बेटों रिषी और रुद्र को निशाना बनाया। एक को खुद समंदर में पहले डुबोया और बचाया, तो वहीं रुद्र पर तलवारबाजी के दौरान हमला कर घायल कर दिया।

शो बेहद 2 के चार मेन कैरेक्टर माया जयसिंह, मृत्युंजय रॉय, रूद्र और ऋषि

Beyhadh 2 First Episode Review, Jennifer Winget: बेहद 2 का आगाज 2 दिसंबर से हो गया। पहले दिन के शो में ही माया बनी जेनिफर विंगेट ने दिखा दिया कि वो इस बार और क्रूर दिखने वाली हैं। पहले दिन ही माया ने मृत्युंजय रॉय (Ashish Chowdhury) के दोनों बेटों रिषी और रुद्र को निशाना बनाया। एक को खुद समंदर में पहले डुबोया और बचाया, तो वहीं रुद्र पर तलवारबाजी के दौरान हमला कर घायल कर दिया।

सीरियल में दिखाया गया कि मृत्युंजय रॉय अपने एक बेटे रिषी के लिए प्यार में पागल हैं तो दूसरा बेटा रुद्र की उनसे नहीं बनती और बाप बेटे ठीक से बात नहीं करते। माया जो इस सीरियल का सबसे अहम किरदार है वह किलर और हॉट लुक में नजर आई।

‘माया’ की वापसी से शो ‘बेहद 2’ के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर तो शो के प्रोमोज की धूम मची हुई है। जो लोग पहले इस शो को नहीं देख पाए वह भी इस शो के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। वजह है इस शो के प्रोमो में दिखाया गया थ्रिलर, जो लोगों में उत्सुक्ता पैदा कर रहा है। इस शो में एक बार फिर से जेनिफर विंगेट माया के रूप में नजर आएंगी।

इस बार शो में ऐसा क्या खास होने वाला है? क्या पिछले सीजन से ज्यादा रोमांचक होगा ये शो? क्या माया इस बार भी अपने फैंस को अपने खास अंदाज से लुभा पाएगी? फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं। लेकिन हम आपको यहां बताने जा रहे हैं इस शो से जुड़े ऐसे 5 पॉइंन्ट्स जिन्हें जानने के बाद आप भी ‘माया’ और उसके ‘बेहद’ल पागलपन को देखने के लिए उतावले हो जाएंगे।

बता दें, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शो बेहद 2 की शुरुआत आज रात यानी 2 दिसंबर से हो रही है। हर रात 9 बजे सोमवार से शुक्रवार इस शो को सोनी टीवी पर देखा जा सकता है। आज शो का पहला एपिसोड प्रसारित होना है ऐसे क्या है इस शो में पांच ऐसी बातें जो आपको शो देखने  पर मजबूर कर देंगीं, जानिए:-

पहले सीजन में माया (Jennifer Winget) को साइकोटिक लवर के तौर पर दिखाया गया था। इस बार माया का रूप और भी खतरनाक होगया है। जिसमें जुनून है, नफरत है औऱ खून करने की हिम्मत भी है। वह बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

-माया का स्टाइल- इस शो में सबसे बेहतरीन चीज जिसे देखने के लिए आप हमेशा उतावले रहेंगे वह होगा माया का स्टाइल। चाहे वह उसका बात करने का तरीका हो या ड्रेसिंग सेंस। शो में वह ग्लेमरस अवतार में नजर आएंगी। शो में दिखाया जाएगा कि कैसे माया अपनी पर्सनालिटी को इसलिए बदल देगी क्योंकि उसे बदला लेना है।

-शो में जुड़े नए कैरेक्टर- जेनिफर के अलावा शो में और भी बहुत सारे नए चेहरे जुड़े हैं। पहला एमजे जो कि आशीष इस किरदार को निभा रहे हैं। इस शो में एमजे एक मल्टी मिलेनियर की भूमिका में हैं। उसे महिलाओं का शोषण करने की आदत है। ऐसे में माया और एमजे का कोई पुराना रिश्ता है जिसका हिसाब एमजे को चुकाना है। ऐसे में माया बनाएगी उसके दो बेटों को अपना शिकार-रुद्र औऱ ऋषि। दोनों ही इस बीच माया के प्यार में पागल हो जाएंगे।

शो की स्टोरीलाइन में नयापन- पहले सीजन में माया का अवतार बेहद प्रेम से भरा दिखा था जिसमें वह प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक चली गई थी। इस बार माया नफरत की हदों को पार करती नजर आएगी। लेकिन उसके बीते कल में हुआ क्या ये जानना सबसे पहले जरूरी है। माया के साथ क्या हुआ, क्यों उसके मन में बदले की आग जली और एमजे का परिवार ही उसका निशाना क्यों बना? ये कुछ अहम सवाल हैं।

माया इस शो में खुद ही सारे स्टंट्स परफॉर्म करती नजर आएगी। अकसर टीवी शो की एक्ट्रेस टीवी शो के लिए इतना समय नहीं देती हैं जितना कति जेनेफर ने दिया उदाहरण उन्होंने खुद स्टंस्ट सीखे और किए। ऐसे में ‘माया’ अब सारे लेवल क्रॉस करने के लिए तैयार है।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उद्धव ठाकरे ने पलटा फडणवीस सरकार का बड़ा फैसला, गुजरात की कंपनी को दिया 321 करोड़ का ठेका रद्द

Hindi News राष्ट्रीय उद्धव ठाकरे ने पलटा फडणवीस सरकार का बड़ा फैसला, गुजरात की कंपनी को दिया 321 करोड़ का ठेका रद्द सितंबर 2018 में हालांकि प्रिंसिपल अकाउंटेंट जनरल के कार्यालय ने एक ऑडिट में आपत्ति उठाई और आरोप लगाया गया कि “फर्म को अतिरिक्त व्यय का भुगतान किया गया था”। […]