AMIT SHAH के सामने खुलेआम लिंचिंग और प्रज्ञा ठाकुर पर बोलकर BJP आईटी सेल के निशाने पर राहुल बजाज!

digamberbisht

राहुल बजाज द्वारा की गई सरकार की आलोचना पर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें की जा रही हैं। जिसके बाद कई केन्द्रीय मंत्री सरकार के बचाव में उतर गए हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: December 2, 2019 7:57 AM
कारोबारी राहुल बजाज।

शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान मशहूर कारोबारी राहुल बजाज ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सामने केन्द्र सरकार की आलोचना की थी और देश के कारोबारियों में घटते विश्वास को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। उसके एक दिन बाद ही कई मंत्री सरकार के बचाव में उतर गए हैं और उन्होंने दावा किया कि यह सरकार के खिलाफ एक ‘फर्जी धारणा बनाने की कोशिश’ है। पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि ‘किसी डर से डरने की जरुरत नहीं है।’ वहीं हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘अपने आप को व्यक्त करना और दूसरों को भी इसमें शामिल करना, यही तो लोकतंत्र है।’

बता दें कि मुंबई में द इकोनोमिक टाइम्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्रियों अमित शाह, पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में कारोबारी राहुल बजाज ने देश में भीड़ हत्या की घटनाओं, भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बीते हफ्ते संसद में नाथूराम गोडसे की तारीफ करने पर चिंता जाहिर की थी।

राहुल बजाज ने अमित शाह के सामने कहा था कि “मेरे कारोबारी दोस्तों में कोई नहीं बोलेगा, लेकिन मैं खुलेआम बोलता हूं…ऐसा वातावरण बनाया जाना चाहिए..जब यूपीए-2 सरकार सत्ता में थी, हम किसी की भी आलोचना कर सकते थे…आप अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद हमें विश्वास नहीं है कि यदि हम आपकी खुलेआम आलोचना करें तो आप हमें प्रोत्साहित करोगे।”

राहुल बजाज की इस आलोचना पर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें की जा रही हैं। जिसके बाद रविवार शाम में केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकार का बचाव करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि “सवाल/ आलोचनाएं सुनी जा रही हैं और उनके जवाब भी दिए जा रहे हैं। अपनी धारणा औरों के बीच फैलाने से अच्छा जवाब मांगना हमेशा अच्छा होता है, क्योंकि इससे राष्ट्रहित प्रभावित हो सकते हैं।”

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

इंजीनियरिंग के बाद अब फाइन आर्ट्स स्टूडेंट बनेंगे सुशान्त सिंह राजपूत, फिल्म में करेंगे प्लेन हाईजैक

बॉलीवुड डेस्क.असल जिंदगी में भी इंजीनियरिंग स्टूडेंट रहेएक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिरस्टूडेंट का रोल प्ले करने जा रहे हैं। इस बार डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान है जिनके साथ उनकी 'चंदा मामा दूर के' वाली स्पेस जोनर की फिल्म है। इसके पहले भी सुशांत ने इसीबैकड्रॉप का किरदार […]