संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ एक ही मंच पर दिखे कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी, लोग बोले- इनका पत्ता तो कटा

digamberbisht

इस दौरान इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जनार्दन द्विवेदी के मजे लिए। लोगों ने कहा कि अब कांग्रेस से जनार्दन द्विवेदी का पत्ता कटने वाला है।

लाल किले में गीता पर एक सम्मेलन आयोजन किया गया और इस दौरान राजनीति के कई दिग्गज मौजूद रहे। (फोटो-ANI)

पूर्व राज्यसभा सदस्य व वरिष्ठ कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी सुर्खियों में है। उन्होंने एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा किया। इस दौरान साध्वी ऋतंभरा भी मौजूद रही। दरअसल, लाल किले में गीता पर एक सम्मेलन आयोजन किया गया और इस दौरान राजनीति के कई दिग्गज मौजूद रहे।

जनार्दन द्विवेदी, मोहन भागवत, केंद्री मंत्री स्मृति ईरानी, राम मंदिर कार्यकर्ता साध्वी ऋतंभरा और अन्य आध्यात्मिक नेताओं के साथ अग्रिम पंक्ति में बैठे नजर आए। जीयो गीता संस्थान की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस दौरान इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जनार्दन द्विवेदी के मजे लिए। लोगों ने कहा कि अब कांग्रेस से जनार्दन द्विवेदी का पत्ता कटने वाला है। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है। इसका पत्ता तो कटा कांग्रेस से। वहीं एक यूजर ने लिखा भारत बदल तो रहा है कि किन मायनों में।

बता दें कि जनार्दन द्विवेदी काफी लंबे समय तक कांग्रेस महासचिव रहे हैं. यूपीए-1 और यूपीए-2 में जनार्दन द्विवेदी यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के बाद सबसे कद्दावर नेताओं में से एक थे। जनार्दन द्विवेदी ने कई कांग्रेस अध्यक्षों इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, पीवी नरसिम्हा राव और सोनिया गांधी के साथ काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Salman Khan के भाई का नाम सुन बिफर पड़ी Malaika Arora, किया अरबाज के नाम का गजरा लेने से इंकार

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन Salman Khan के भाई का नाम सुन बिफर पड़ी Malaika Arora, किया अरबाज के नाम का गजरा लेने से इंकार Malaika arora khan: बीते रोज मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका से वहीं पर मौजूद एक महिला गजरा लेने की गुजारिश […]