धोनी के टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

digamberbisht

Board’s 88th Annual General Meeting (AGM): धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले। गांगुली से जब एक पत्रकार ने धोनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘‘कृपया धोनी से पूछें।’

सौरव गांगुली और एमएस धोनी।(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Board’s 88th Annual General Meeting (AGM): भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास को लेकर पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। उनकी वापसी पर कभी टीम के कोच रवि शास्त्री अभी और इंतजार की बात कहते हैं तो कभी मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद कहते हैं कि वह धोनी से आगे का सोच रहे हैं। धोनी से उनके इस लंबे आराम पर जवाब मांगा गया था तो उन्होंने हाल में कहा कि इस पर उनसे जनवरी तक कुछ मत पूछिए। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि क्या धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ‘‘कृपया धोनी से पूछें।’ धोनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं।

धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले। गांगुली से जब एक पत्रकार ने धोनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘‘कृपया धोनी से पूछें।’ गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। धोनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे।

हालांकि, सौरव गांगुली ने कुछ दिन पहले कहा था कि महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला करने के लिए अभी पर्याप्त समय है। गांगुली ने कहा था कि धोनी के भविष्य पर कुछ महीनों में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। वहीं भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल 2020 से धोनी के भविष्य को लेकर स्पष्ट तस्वीर का पता चल जाएगा।

[embedded content]

इस बारे में जब गांगुली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम देखेंगे कि क्या होता है। सभी कुछ स्पष्ट है लेकिन कुछ बातों पर सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं की जा सकती। अभी पर्याप्त समय है। निश्चित तौर पर (कुछ महीनों में) तस्वीर साफ हो जाएगी।’(भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ एक ही मंच पर दिखे कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी, लोग बोले- इनका पत्ता तो कटा

Hindi News राष्ट्रीय संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ एक ही मंच पर दिखे कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी, लोग बोले- इनका पत्ता तो कटा इस दौरान इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जनार्दन द्विवेदी के मजे लिए। लोगों ने कहा कि अब कांग्रेस से जनार्दन द्विवेदी का पत्ता कटने वाला […]