Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar Episode, Live Update: कंटेस्टेंट्स के मुंह पर पुती कालिख, क्या एक बार फिर बिगड़ जाएगा घर का माहौल?

digamberbisht

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: बिग बॉस के घर में आज फिल्म पति, पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क खेलते हुए नजर आएंगे। इस दौरान…

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के मुंह पर पुती कालिख

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar, 1 december episode: टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस इस वक्त काफी चर्चा में है। बिग बॉस के घर में जहां नॉमिनेशन से आरती, शहनाज, विकास सेफ हो गए हैं वहीं पारस और माहिरा पर अब भी खतरे की तलवार लटकी हुई है। बिग बॉस के घर में आज फिल्म पति, पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क खेलते हुए नजर आएंगे।

टास्क के दौरान कार्तिक आसिम से पूछते हैं कि उस सदस्य का नाम बताएं जो गद्दार साबित हो सकता है। आसिम, शहनाज का नाम लेते हैं जिसके चलत शहनाज को सबके सामने अपना मुंह काला करना पड़ता है। वहीं अनन्या विशाल से पूछती हैं कि उस सदस्य का नाम बताएं जो घर में नकाब पहन रखा है। विशाल, विकास यानी हिन्दुस्तानी भाऊ का नाम लेते हैं। जिसके बाद विकास भड़क जाते हैं और विशाल से कहते हुए नजर आते हैं कि भाऊ का असली चेहरा तुम देख भी नहीं सकते और अपने मुंह पर कालिख पोत लेते हैं।

आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मुंह पर लगी ये कालिख क्या कंटेस्टेंट्स के आपसी रिश्तों को खराब कर देंगी और क्या एक बार फिर बिग बॉस का घर महाभारत में तब्दील हो जाएगा।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

प्याज पर दिल्ली और केंद्र आमने-सामने, आप का आरोप- ‘प्याज लदी गाड़ियां दिल्ली आने नहीं दे रही सरकार, चाहती है और बढ़े कीमत’

Hindi News राष्ट्रीय प्याज पर दिल्ली और केंद्र आमने-सामने, आप का आरोप- ‘प्याज लदी गाड़ियां दिल्ली आने नहीं दे रही सरकार, चाहती है और बढ़े कीमत’ सिसोदिया ने कहा कि 5 सितंबर को केंद्र सरकार ने कहा था कि उसके पास 56 हजार मीट्रिक टन प्याज है लेकिन आश्चर्य की […]