कांग्रेस रैली में मंच पर नेता की जुबान फिसली, लगाए प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे; पता चला तो मांगी माफी

digamberbisht

रैली में मंच पर कार्यकर्ताओं को जोश भरने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के नाम से नारे लगाए जा रहे थे। एक-एक करके वरिष्ठ नेताओं के नाम लेने शुरू हुए। सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी के नारे लगे, फिर राहुल गांधी के नाम पर भी जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। (फाइल फोटो)

दिल्ली में कांग्रेस की रैली में पार्टी नेताओं के नाम पर जिंदाबाद के नारे लगाने के दौरान पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की जगह फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ले लिया। मंच पर मौजूद नेताओं को जब इसका अहसास हुआ तो वे तुरंत माफी मांग कर सुधारे और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

पूर्व विधायक ने लगाए गलत नारे : रैली में मंच पर कार्यकर्ताओं को जोश भरने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के नाम से नारे लगाए जा रहे थे। एक-एक करके वरिष्ठ नेताओं के नाम लेने शुरू हुए। सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी के नारे लगे, फिर राहुल गांधी के नाम पर भी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद प्रियंका गांधी के नाम की बारी आई तो पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा दिए। उन्हें इसका अहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत सुधार किया और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पार्टी नेता ने कहा पब्लिसिटी स्टंट : दूसरी तरफ पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि यह पब्लिसिटी स्टंट के तहत किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग निष्ठावान हैं। कोई भी नेता या कार्यकर्ता ऐसा नहीं है जो इस तरह की गलती करे। यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए जानबूझकर किया गया है। मंच पर मौजूद नेताओं में भी इसको लेकर चर्चा होती रही।

[embedded content]

सोशल मीडिया पर भी हुई चर्चा : उधर, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो कई लोग इसको लेकर कमेंट करने लगे। कुछ लोगों ने कहा कि यह लापरवाही है तो कुछ लोगों ने कमेंट किए कि यह पार्टी में चाटुकारिता का प्रतीक है। कुछ अन्य लोगों ने इसे सिर्फ भूल बताया और कहा कि एक जैसे नाम होने से ऐसा हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

SSC CHSL Recruitment 2020 Notification: रजिस्ट्रेशन 03 दिसंबर से शुरू, जानें कैसे करें अप्लाई और बाकी डिटेल

Hindi News जॉब SSC CHSL Recruitment 2020 Notification: रजिस्ट्रेशन 03 दिसंबर से शुरू, जानें कैसे करें अप्लाई और बाकी डिटेल SSC CHSL Recruitment 2020 Notification: इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए लोअर डिवीजन क्लर्क LDC, पोस्टल असिस्टेंट और डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती की जाएगी। ऑनलान रजिस्ट्रेशन और आवेदन करने के लिए […]