Taarak mehta ka ooltah chashmah: दयाबेन और जेठालाल की मस्ती वाले डायलॉग होंगे पॉपुलर, दिशा वकानी की वापसी पर जानिए लेटेस्ट अपडेट

digamberbisht

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेमस कैरेक्टर के सिग्नेचर मार्क के साथ स्टिकर्स रिलीज किए जाएंगे। वहीं शो में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी…

TMKOC: जेठालाल और दयाबेन की तस्वीर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो लगातार टीआरपी में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। 12 सालों से लगातार ये शो लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है। शो के सभी किरदार जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी से लेकर बाघा तक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। ऐसे में फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

रिपोर्टस की मानें तो जल्द ही कॉमेडी सीरियल तारक मेहता… के फेमस कैरेक्टर के सिग्नेचर मार्क के साथ स्टिकर्स व्हाट्सऐप पर रिलीज किए जाएंगे। ऐसे में फैंस को जेठा का फेमस डॉयलॉग नॉनसेंस, बावरी का डायलॉग ‘गलती से मिस्टेक हो गई, चालू पांडे का ‘झूठ बोलोगे तो पड़ेगें डडें’ और दयाबेन का ‘हे मां.. माताजी’ जैसे स्लोगन्स और स्टीकर्स देखने को मिलेंगे।

मालूम हो कि जबसे सोशल मीडिया पर स्टिकर्स और स्लोगन्स का ऑपशन आया है तब से सलमान खान से लेकर आमिर खान तक के स्टिकर्स लॉन्च किए जा चुके हैं। स्लोगन्स और स्टीकर्स लॉन्च होने की खुशी फैंस में तो है ही वहीं शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनदकट भी इस पहल से काफी खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि ये वाकई काफी कूल है। अब पूरी टप्पू सेना व्हाट्सऐप पर है। अब हमारे भी स्टीकर्स शेयर किए जाएंगे। वैसे तो मुझे सारे स्टिकर्स पसंद आएंगे लेकिन उनमें सबसे ज्यादा खास टप्पू सेना के ही स्टीकर होंगे।

[embedded content]

वहीं पिछले कुछ दिनों से शो में दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की वापसी को लेकर काफी बज बना हुआ है। सोर्सेज की मानें तो काफी लंबे समय तक शो से बाहर रहने के बाद दया की शो में वापसी हो सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में टप्पू के पापा यानी जेठालाल की तबीयत खराब होगी जिसके बाद दया की वापसी शो में हो सकती है।

बता दें कि पिछले कई एपिसोड से जेठालाल दयाबेन को काफी मिस कर रहा है और उसे पोपटलाल से ये भी कहते सुना गया कि वो उसकी हालत अच्छे से समझ सकता है क्योंकि जबसे दया अहमदाबाद गई है तबसे उसका जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

13 साल बाद दूर हुआ जतिन-ललित का मन मुटाव, फना में आखिरी बार साथ किया था काम

टीवी डेस्क. सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल के सेट पर मशहूर संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित का 13 साल पुराना मनमुटाव दूर हो गया औरह दोनों एक-दूसरे के गले लग गए। इन दोनों ने आखिरी बार 2006 में आई आमिर खान-काजोल की फिल्म 'फना' में साथ काम किया था। साथ में गाना […]