TATA SKY BROADBAND देगा AIRTEL XSTREME को कड़ी टक्कर, 650 के प्लान से DATA ROLLOVER, जानें सभी ऑफर्स

digamberbisht

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर से आगे निकलने के लिए टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने नया प्लान शुरू किया है। यह प्लान 650 रुपए से शुरू है।

AIRTEL XSTREME के डेटा रोलओवर पॉलिसी खत्म करने के बाद टाटा स्काई का यह प्लान एयरटेल एक्सट्रीम को टक्कर देने के तौर पर देखा जा रहा है। (प्रतीकात्मक तस्वीर )

TATA SKY BROADBAND फिक्स्ड डेटा प्लान में डेटा रोलओवर पॉलिसी का ऑफर दे रहा है। TATA SKY BROADBAND का यह प्लान AIRTEL XSTREME को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है। AIRTEL XSTREME के डेटा रोलओवर पॉलिसी खत्म करने के बाद टाटा स्काई का यह प्लान एयरटेल एक्सट्रीम को टक्कर देने के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, अब एयरटेल फाइबर यूजर अब अपना बचा हुआ डेटा अगले महीने यूज नहीं कर पाएंगे।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर से आगे निकलने के लिए टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने नया प्लान शुरू किया है। यह प्लान 650 रुपए से शुरू है। इस प्लान में 25 mbps एमबीपीएस मिलेगी वहीं 1,000 रुपये प्रति माह पर 100 mbps की स्पीड मिलेगी। बता दें कि डेटा रोलओवर सुविधा केवल टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की फिक्स्ड जीबी प्लान के लिए उपलब्ध है।

हालांकि एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ने डेटा रोलओवर की सुविधा भले ही बंद कर दी हो लेकिन असीमित डेटा इस्तेमाल करने के लिए लोगों को वैकल्पिक तौर पर रू 299 (प्लस टैक्स) वाउचर की सुविधा दे रहा है। आप अपने रिचार्ज के ऊपर इस वाउचर का इस्तेमाल कर आप अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, टाटा स्काई का अनलिमिटेड प्लान्स में आपको डेटा रोलओवर बेनिफिट का फायदा नहीं मिलता है। कई शहरों में टाटा स्काई के अनलिमिटेड प्लान्स 900 से लेकर 1,100 रुपए से शुरू हैं। इसमें आपको 25mbps से लेकर 100mpbs की स्पीड मिलेगी।

गौरतलब है कि Airtel ने नवंबर 2017 में अपने होम ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए डेटा रोलओवर सुविधा की शुरुआत की। यह अपने ग्राहकों को इस्तेमाल नहीं किए गए डेटा को उनके अगले बिलिंग चक्र के डेटा लाभ में जोड़ने की अनुमति देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

FIXED DEPOSIT से भी ज्यादा रिटर्न देने वाले INVESTMENT पता हैं? यहां लगाइए अपना पैसा

Hindi News यूटिलिटी न्यूज FIXED DEPOSIT से भी ज्यादा रिटर्न देने वाले INVESTMENT पता हैं? यहां लगाइए अपना पैसा छोटे फाइनेंस बैंकों के फिक्स डिपॉजिट में बड़े बैंकों की तुलना में बेहतर रिटर्न दे रहे हैं। उदाहरण के लिए उत्कर्ष बैंक और जन स्मॉल फाइनेंस बैंक एक साल के लिए फिक्स […]