अमित शाह के सामने राहुल बजाज ने कही तीखी बात, ट्विटर पर आ रहे ऐसे रिएक्शन्स

digamberbisht

राहुल बजाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है तो कई लोग उनकी इस बात को लेकर कई मीम्स शेयर कर रहे हैं और एनडीए गवर्मेंट को ट्रोल कर रहे हैं।

राहुल बजाज और अमित शाह।

बजाज ग्रुप के चेयरमैन राहुल बजाज ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने सरकार में शामिल दिग्गज मंत्रियों के सामने ही अपने मन की बात कह दी। सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिचिंग से जुड़े केसों में प्रभावशाली ऐक्शन की कमी, प्रज्ञा ठाकुर के विवादास्पद बयान और कॉरपोरेट जगत में केंद्र सरकार की आलोचना करने की घटती हिम्मत को लेकर अपनी बातें रखीं। उनके सामने मंच पर गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेलवे व वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल बैठे थे।

मुंबई में द इकॉनमिक टाइम्स के अवॉर्ड फंक्शन में राहुल बजाज ने कहा, ‘…कोई बोलेगा नहीं, कोई बोलगा नहीं इंडस्ट्रियलिस्ट फ्रेंड, मैं यह बात खुलेआम कहूंगा…एक माहौल पैदा करना होगा…यूपीए 2 में तो हम किसी को भी गाली दे सकते थे.. आप अच्छा काम कर रहे हैं, उसके बाद भी हम आपको क्रिटिसाइज ओपनली करें, कॉन्फिडेंस नहीं है कि आप एप्रीशियट करेंगे।’

राहुल बजाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है तो कई लोग उनकी इस बात को लेकर कई मीम्स शेयर कर रहे हैं और एनडीए गवर्मेंट को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने  एक फोटो शेयर किया  है जिसमें लिखा है कि ईडी, सीबीआई और आईटी की टीम बजाज ऑफिस पहुंचती ही होगी।

कश्मीर पर भी टिप्पणी करते हुए राहुल बजाज ने कहा कि जम्मू कश्मीर के हालात के बारे में सही जानकारी के लिए आपको कश्मीर जाना चाहिए। राहुल बजाज ने कहा कि आप (अमित शाह) गृह मंत्री होने के नाते आपको कश्मीर घूमने जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कश्मीर में हालात सामान्य है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

India vs West Indies T20, ODI 2019 Schedule: एक्शन से भरपूर होगी भारत-वेस्टइंडीज सीरीज, यहां जानिए पूरा शेड्यूल

Hindi News खेल क्रिकेट India vs West Indies T20, ODI 2019 Schedule: एक्शन से भरपूर होगी भारत-वेस्टइंडीज सीरीज, यहां जानिए पूरा शेड्यूल IND vs WI, India vs West Indies T20, ODI Series 2019 Schedule, Time Table, Squad, Fixtures, Date, Venue, Timings: West Indies tour of India, 2019 सीरीज का लाइव […]