Beyhadh 2: सेट पर दिखा jennifer winget का कहर, माया को देख डर के मारे थर-थर कांपने लगा एक्टर

digamberbisht

Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट के बारे में बात करते हुए एक्टर रजत ने कहा कि मैं जेनिफर की एक्टिंग का दीवाना हूं जिसके चलते मुझे उनसे काफी डर लग रहा था और जब वो…

Beyhadh 2: जेनिफर विंगेट की तस्वीर

Beyhadh 2, Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट (jennifer winget) एक बार फिर ‘माया’ के किरदार से बेहद 2 में वापसी करने जा रही हैं। LSD प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस थ्रिलर ड्रामा बेहद 2 (Beyhadh 2) के ट्रेलर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। ट्रेलर में जेनिफर उर्फ माया डरावने अंदाज में नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बनी हुई है।

जेनिफर के बारे में बात करते हुए पहली बार शो में नजर आने वाले एक्टर रजत ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने बेहद का पहला सीजन देखा है। बेहद में जेनिफर ने शानदार अभिनय किया था और मुझे शो में वो काफी पसंद आईं थीं। रजत ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी ये नहीं सोचा था कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें जेनिफर के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

रजत ने कहा कि जब वो शो के लिए पहला शॉट शूट कर रहे थे तब जेनिफर उनके सामने खड़ी थीं इस दौरान वो काफी शांत थी और मेरे शॉट से पहले मुझे रिलेक्स करने की कोशिश कर रही थीं। मैं जेनिफर की एक्टिंग का दीवाना हूं जिसके चलते मुझे उनसे काफी डर लग रहा था और मैं वास्तव में उनको अपने सामने खड़ा देखा कांप रहा था। जेनफिर के साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने जैसा था और मैं इस बात को कभी नहीं भूल सकता कि जब मैंने उनके साथ शूटिंग की तो मैं कितना ज्यादा डरा हुआ था।

[embedded content]

मालूम हो कि बेहद के पहले सीजन में जेनिफर अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार करती हुई नजर आई थी। लेकिन इस बार शो में माया का किरदार मिस्ट्री से भरा हुआ होने वाला है। माया बेहद 2 में एक लेखक की भूमिका में नजर आएगी। कहानी में शुरुआत में वो बहुत मासूम होगी लेकिन अचानक उसकी परिस्थित बदलेगी और उसका रूप बदलता हुआ नजर आएगा। ऐसे में विकराल रुप में माया नफरत की सारी हदें पार करती दिखेगी।

बता दें कि 2 दिसंबर से प्रसारित होने वाले इस शो में जेनिफर के साथ बॉलीवुड एक्टर आशीष चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आशीष शो में मृत्युंजय रॉय यानी MJ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

2024 तक BCCI के अध्यक्ष बने रह सकते हैं सौरव गांगुली, SC की मंजूरी करना होगा इंतजार

Hindi News खेल क्रिकेट 2024 तक BCCI के अध्यक्ष बने रह सकते हैं सौरव गांगुली, SC की मंजूरी करना होगा इंतजार 2003 वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट टीम इंडिया के कप्तान रहे गांगुली के बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार एजीएम आयोजित की गई। भाषा नई दिल्ली | Published on: […]