BJP पर बरसे CPI नेता अतुल अंजान, कहा- ‘बड़ी बड़ी बातों के चक्कर में छोटी भी गई, पतलून की चाहत में लंगोटी भी गई’

digamberbisht

जीडीपी के मुद्दे पर आज तक (Aaj Tak Live Debate) चैनल के शो दंगल (Dangal) पर एक डिबेट की गई। जिसमें सीपीआई नेता अतुल अंजान (CPI Atul Anjan) ने बीजेपी प्रवक्ता बेजयंत जय पांडा पर जमकर निशाना साधा।

देश की आर्थिक हालात को लेकर टीवी डिबेट भाजपा प्रवक्ता से भिड़े सीपीआई नेता अतुल अंजान। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर लगातार विपक्ष हमले कर रहा है। बीते दिनों खबर आई कि मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) तिमाही में जीडीपी ग्रोथ (GDP Growth Rate) रेट गिरकर 4.5 प्रतिशत पर आ गई है। इस मुद्दे पर आज तक (Aaj Tak Live Debate) चैनल के शो दंगल (Dangal) पर एक डिबेट की गई। जिसमें सीपीआई नेता अतुल अंजान (CPI Atul Anjan) ने बीजेपी प्रवक्ता बेजयंत जय पांडा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने का मोदी का मतलब मंदी और मंदी का मतलब जैसी स्थिति बीजेपी सरकार ने पैदा कर दी है।

अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र पर तंज:
दरअसल, राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (NSO) द्वारा शुक्रवार को जारी किए जीडीपी के आंकड़ों के मुताबिक वित्त वर्ष 2019-20 की जुलाई-सितंबर के दौरान स्थिर मूल्य (2011-12) पर GDP 35.99 लाख करोड़ रही जो कि पिछले साल इसी दौरान 34.43 लाख करोड़ रुपए थी। दूसरी तिमाही में यह आर्थिक वृद्धि दर 4.5 प्रतिशत रही। इसको लेकर और बेरोजगारी, शिक्षा जैसे मुद्दों पर सीपीआई नेता ने बीजेपी प्रवक्ता पर निशाना साधते हुए कहा, “बड़ी बड़ी बातों के चक्कर में छोटी भी गई और पतलून की चाहत में लंगोटी भी गई।” इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र पर भी तंज कसा।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

शूटिंग सेट पर ठंड से कपकपाईं Shilpa Shetty, डायरेक्टर को कहा निकम्मा

Hindi News मनोरंजन शूटिंग सेट पर ठंड से कपकपाईं Shilpa Shetty, डायरेक्टर को कहा निकम्मा Shilpa Shetty Video: शिल्पा शेट्टी लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग में व्यस्त हैं। लखनऊ में मौसम की स्थिति से शिल्पा ज्यादा खुश नहीं हैं जिसके चलते उन्होंने… शूटिंग सेट पर ठंड से […]