फडणवीस का हमेशा का दोस्त रहूंगा, वो एक ‘जिम्मेदार नेता’, CM उद्धव ठाकरे ने सदन में दिया ऐसा बयान

digamberbisht

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मैंने आपको (देवेंद्र फडणवीस) को ‘विपक्ष का नेता’ नहीं बल्कि एक ‘जिम्मेदार नेता’ कहूंगा। अगर आप हमारे लिए अच्छे होते, तो यह सब (भाजपा-शिवसेना में फूट) नहीं होती।

सीएम उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस (फोटो सोर्स: ANI)

महाराष्ट्र विधानसभा में रविवार (1 दिसंबर) को सर्वसम्मति से नाना पटोले को स्पीकर चुन लिया गया। साथ ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र विधानसभा के नेता विपक्ष बने। सदन की कार्यवाही के दौरा सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं एक भाग्यशाली मुख्यमंत्री हूं क्योंकि जिन्होंने मेरा विरोध किया वे अब मेरे साथ हैं और जो मेरे साथ थे वे अब विपरीत दिशा में हैं। उद्धव ने आगे कहा कि मैं यहां अपनी किस्मत और लोगों के आशीर्वाद के साथ हूं। मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं यहां आऊंगा लेकिन मैं आ गया।

फडणवीस पर ली चुटकी: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, “मैंने देवेंद्र फडणवीस से बहुत सी चीजें सीखी हैं और मैं हमेशा उनसे दोस्ती रखूंगा। मैं अभी भी ‘हिंदुत्व’ की विचारधारा के साथ हूं और इसे कभी नहीं छोड़ूंगा। पिछले 5 वर्षों में मैंने कभी भी सरकार को धोखा नहीं दिया है।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उद्धव ठाकरे का बयान: सीएम ने कहा, “मैंने आपको (देवेंद्र फड़नवीस) को ‘विपक्ष का नेता’ नहीं बल्कि एक ‘जिम्मेदार नेता’ कहूंगा। अगर आप हमारे लिए अच्छे होते, तो यह सब (भाजपा-शिवसेना में फूट) नहीं होती।

[embedded content]

नेता विपक्ष चुने गए फडणवीस: महाराष्ट्र बीजेपी विधायक दल के नेता देवेंद्र फडणवीस को रविवार को विधानसभा में नेता विपक्ष बनाया गया। विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने सदन में इस आशय की घोषणा की। पटोले ने कहा कि विधानसभा में बीजेपी को विपक्षी पार्टी का दर्जा दिया गया है और फडणवीस विपक्ष के नए नेता होंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और कुछ मंत्रियों ने फडणवीस को बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

कार्तिक आर्यन बने कोरियोग्राफर, मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दीपिका को सिखाया धीमे धीमे स्टेप

बॉलीवुड डेस्क. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। इसके पहले उन्होंने फिल्म के सॉन्ग धीमे धीमे के साथ एक चैलेंज चलाया है। इस चैलेंज को लेकर एक्साइटेड दीपिका पादुकोण ने दो दिन पहले कार्तिक से इंस्टाग्राम पर यह डांस स्टेप सिखाने […]