Hud Hud Dabangg Song Controversy: बड़ी फिल्मों का विवादों में घिरना चलन बन गया, कुछ भी विवादास्पद नहीं; सलमान खान बोले

digamberbisht

Salman Khan On Hud Hud Dabangg Song Controversy: कुछ हिंदू संगठनों ने फिल्म ‘दबंग 3’ के टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में एक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक भाग में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते हुए दिखाया गया है। इसको लेकर काफी विवाद हो रहा है।

Author मुंबई | Updated: December 1, 2019 1:33 PM
सलमान खान (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Salman Khan On Hud Hud Dabangg Song Controversy: सुपरस्टार सलमान खान ने बड़ी फिल्मों के रिलीज होने से पहले बढ़ते विवादों पर अफसोस जताया है। खान का कहना है कि फिल्म उद्योग में यह चलन सा बन गया है कि जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वह विवादों में घिर जाती है। बता दें कि 53 वर्षीय अभिनेता की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ विवाद के केंद्र में आ गई है क्योंकि कुछ हिंदू संगठनों ने इसके टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में एक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक भाग में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस दृश्य से नाराज दिखे और इसके बाद जल्द ही ट्विटर पर ‘बायकॉट दबंग 3’ ट्रेंड करने लगा। गौरतलब है कि 20 दिसंबर को फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज होने वाली है।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

[embedded content]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

<!–

–>

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सबसे ज्वलंत मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर्स की एक ही राय, रेप के लिए सिर्फ फांसी का प्रावधान

मुंबई.हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर देश के अन्य लोगाें के साथ वह बिरादरी भी गहरे गुस्से में है, जो अपनी कला के माध्यम से सभी के सामने संदेश प्रसारित करने का काम करती है, ये बिरादरी है बॉलीवुड की। ये प्रभावशाली लोग ऐसे […]