Akshay Kumar सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैदराबाद रेप की घटना से आक्रोशित, मांग रहे जस्टिस

digamberbisht

Telangana Doctor Rape, Hyderabad Rape Case : बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना पर अपनी कटु प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक सेलेब्स इस घिनौनी घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर बिपासा बसु, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, यामी गौतम, रवि तेजा, सुधीर बाबू, निधि अग्रवाल, अल्लू सिरीश, काजल अग्रवाल जैसे सितारे सोशल मीडिया पर घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Hyderabad Rape Case

Telangana Doctor Rape, Hyderabad Rape Case: हैदराबाद में हुए जघन्य अपराध से देश भर में गुस्से का माहौल छाया हुआ है। 26 साल की डॉक्टर महिला के साथ हैदराबाद में हुए रेप और फिर मर्डर के बारे में सुन हर कोई दंग है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस घटना पर अपनी कटु प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक सेलेब्स इस घिनौनी घटना पर टिप्पणी कर रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर बिपासा बसु, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, यामी गौतम, रवि तेजा, सुधीर बाबू, निधि अग्रवाल, अल्लू सिरीश, काजल अग्रवाल जैसे सितारे सोशल मीडिया पर घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी भावुक नजर आए और उन्होंने कहा कि चाहे वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर हो, तमिलनाडु की रोजा हो या फिर रांची की लॉ स्टूडेंट हो एक समाज के रूप में हम एक बार फिर असफल हुए हैं। निर्भया गैंगरेप को 7 साल बीत चुके हैं लेकिन फिर भी हमारी नैतिकता खत्म होती जा रही है।

फरहान अख्तर ने दुख प्रकट करते हुए लिखा कि उन लोगों ने उस लड़की के साथ जो किया वो इस बात का एक और गहरा प्रतीक है कि हमने अपने समाज को इन मामलों में न्यायपूर्ण न बनाकर कितनी बड़ी भूल कर दी है। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के लिए दिल काफी दुखता है। इसका परिणाम क्या है, मुझे लगता है कि यदि आप इस अपराध को जानबूझकर कर रहे हैं, तो ऐसे दुराचारियों को इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

सिंगर मालिनी अवस्थी ने लिखा कि जो उस महिला के साथ हुआ, वो किसी भी घर की बेटी के साथ हो सकता है। कितने बेबस होते जा रहे हैं हम सब कैसा हैवान समाज पनप रहा है हमारे इर्द गिर्द। कितने ही कानून बने, सख्ती हो लेकिन फिर भी कोई डर नहीं क्योंकि ये जानते हैं कि इन्हें सजा नहीं होगी। इस खबर को सुनकर दिल दहल गया है।

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

डॉग शो: मुर्गे, दर्जन भर अंडों के साथ दावत उड़ाता है 'जानू', देखने को उमड़ी लोगों की भीड़, तस्वीरें

देहरादून में आयोजित डॉग शो में अमृतसर से देहरादून पहुंचे तिब्बतियन मैस्टीफ जानू के मालिक हेमंत सिंह शेखों ने बताया कि उन्हें जानू के लिए प्रतिदिन औसतन 500 रुपये प्रतिदिन खर्च करना होता है। जिसमें दो मुर्गे, एक दर्जन अंडे के साथ दो दूध शामिल है। इसके अलावा दवाओं के […]